IND vs ENG / इंग्लैंड की टीम को लगा बड़ा झटका, इयोन मोर्गन पूरी सीरीज से बाहर, ये खिलाड़ी करेगा कप्तानी

Zoom News : Mar 26, 2021, 08:48 AM
IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच 26 मार्च को खेला जाना है। पहले मैच में इंग्लैंड को 66 रनों से हार का सामना करना पड़ा था और इस मैच के दौरान कप्तान इयोन मोर्गन चोटिल हो गए थे। मोर्गन बचे हुए दोनों मैच से बाहर हो गए हैं। इसके अलावा सैम बिलिंग्स भी दूसरा वनडे इंटरनेशनल मैच नहीं खेल सकेंगे। बिलिंग्स को फील्डिंग के दौरान कॉलर बोन में खिंचाव आ गया था। पहले वनडे इंटरनेशनल मैच के बाद भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ियों की चोट से दोनों टीमों की टेंशन बढ़ी है। भारत की ओर से श्रेयस अय्यर और उप-कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हुए थे। अय्यर वनडे इंटरनेशनल सीरीज के अलावा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन से भी आउट हो गए हैं।

रोहित की चोट को लेकर फिलहाल कोई अपडेट नहीं है। जोस बटलर बचे हुए दोनों मैच में इंग्लैंड टीम की कमान संभालेंगे। लियाम लिविंगस्टोन वनडे इंटरनेशनल में डेब्यू करेंगे। डेविड मलान को कवर के तौर पर वनडे टीम में शामिल किया गया है। 

मोर्गन मंगलवार को खेले गए पहले मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। उनके अंगूठे और उसके पास की उंगली के बीच में चोट लगी है और उस पर चार टांके लगाने पड़े थे। इंग्लैंड के कप्तान ने गुरुवार को एमसीए स्टेडियम में फील्डिंग की प्रैक्टिस करने के बाद खुद को अनफिट करार दिया। बिलिंग्स भी पहले मैच के दौरान चोटिल हो गए थे, उन्होंने गुरुवार को प्रैक्टिस में हिस्सा नहीं लिया। डेविड मलान को टीम में शामिल कर दिया गया है और वह चयन के लिये उपलब्ध रहेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER