Entertainment News / अक्षय की 'वेलकम टू जंगल' में 34 Flop देने वाले इस एक्टर की हुई एंट्री

Zoom News : Apr 29, 2024, 07:00 AM
Entertainment News: खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने कई ऐसी कॉमडी फिल्मों दी हैं, जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया. साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय की वेलकम भी उनकी पॉपुलर कॉमेडी फिल्म है. साल 2024 के आखिर में अक्षय इस फिल्म के तीसरे पार्ट के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं. पिछले साल सितंबर में इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हुई थी, जिसका टाइटल ‘वेलमक टू द जंगल’ रखा गया है. संजय दत्त, सुनील शेट्टी, अरशद वारसी, परेश रावल भी इसका हिस्सा हैं. अब एक और एक्टर इस फिल्म में शामिल हुआ है.

वो एक्टर कोई और नहीं बल्कि आफताब शिवदासानी हैं, जिन्होंने साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म ‘मस्त’ से लीड डेब्यू किया था. बॉक्स ऑफिस इंडिया की मानें तो उसके बाद उन्होंने 40 और भी फिल्मों में काम किया है. हालांकि, उनमें से गिनती की कुछ ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल हो पाईं और ज्यादातर पिट गईं. उनकी 33 फिल्मों को फ्लॉप का सामना करना पड़ा. लीड डेब्यू करने से पहले उन्होंने 1994 में रिलीज हुई इंसानियत में भी काम किया था. ये फिल्म भी फ्लॉप रही थी. इस तरह अब तक उनकी 34 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फेल हुई हैं.

आफताब ने शेयर की तस्वीरें

28 अप्रैल को आफताब ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. एक फोटो साल 2008 की है, जिसमें वो अक्षय के साथ नजर आ रहे हैं. दूसरी फोटो में भी वो अक्षय के साथ ही दिख रहे हैं. फोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘कुछ नहीं बदला’. उन्होंने ‘वेलकम दू जंगल’ में खुद को शामिल करने के लिए अक्षय का शुक्रिया भी अदा किया.

आफताब ने एक और फोटो शेयर की, जिसमें इस फिल्म की शूटिंग का क्लैपबोर्ड दिख रहा है. इससे जाहिर की आफताब ने शूटिंग ज्वाइन कर ली है. बता दें कि इससे पहले आफताब और अक्षय ने ‘अवारा पागल दीवाना’, ‘कमबख्त इश्क’ और ‘जानी दुश्मन’ में भी साथ काम किया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER