बड़ी खबर / दिल्ली में इज़राइल दूतावास के पास विस्फोट स्थल से मिला लिफाफा, जांच में लगे अधिकारी

Zoom News : Jan 30, 2021, 07:21 AM
नयी दिल्ली। राजधानी दिल्ली में शुक्रवार को इजरायली दूतावास के पास हुए विस्फोटों ने दहशत पैदा कर दी। दिल्ली पुलिस के अनुसार, इस विस्फोट में कई कारें क्षतिग्रस्त हो गई हैं। दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, घटनास्थल के पास की जांच में एक लिफाफा मिला है, जो कि इजरायली दूतावास के नाम का है। मौके पर मौजूद दिल्ली पुलिस के अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि यह घटना से संबंधित है या नहीं।

वहीं, दिल्ली पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने इजरायली दूतावास के पास विस्फोट स्थल का दौरा किया है। उन्होंने कहा कि मैंने अभी अपराध स्थल का दौरा किया है। मामला दर्ज कर लिया गया है और विशेष सेल द्वारा मामले की जांच की जा रही है। हम इस पर आगे कुछ नहीं कह सकते।

सीसीटीवी फुजेट पुलिस को दौड़ा रही है

इस धमाके में 3 कारें क्षतिग्रस्त हो गई हैं। यह धमाका दिल्ली में उस समय हुआ जब यहां बीटिंग रिट्रीट का आयोजन किया जा रहा था। धमाका स्थल बीटिंग रिट्रीट से सिर्फ डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर था। फिलहाल, पूरे इलाके को सील कर दिया गया है और एजेंसी इसकी जांच कर रही है। इस इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

स्थिति गृह मंत्री अमित शाह को सूचना दी

दिल्ली पुलिस ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को इजरायली दूतावास के पास शुक्रवार को आईईडी विस्फोट के बाद की स्थिति से अवगत कराया। अधिकारियों ने कहा कि घटना के बाद, मंत्री दिल्ली पुलिस के शीर्ष अधिकारियों के साथ लगातार संपर्क में हैं और स्थिति की लगातार निगरानी कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER