Rave Party Case / पहले भी एल्विश ने मंगवाए सांप- मुख्य आरोपी ने बताया

Zoom News : Nov 14, 2023, 12:30 PM
Rave Party Case: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव की मुश्किलें रेव पार्टी मामले में कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एल्विश से नोएडा पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. एजेंट राहुल को रिमांड में रखकर एल्विश यादव से पूछताछ की जा रही है. मामले में अब नया मोड़ सामने आया है. राहुल ने पुलिस से इन्क्वायरी के दौरान कुबूल लिया है कि वे एल्विश यादव को जानते हैं. ऐसा माना जा रहा है कि इससे एल्विश की समस्या आने वाले वक्त में बढ़ सकती है.

रेव पार्टी मामले के मुख्य आरोपी राहुल ने पूछताछ में ये कुबूला है कि वो एल्विश यादव को जानता है और एल्विश के कहने पर पहले भी सांपो को नोएडा के स्टूडियो में लेकर आया है. अब इस बयान के तर्ज पर एल्विश यादव से पुलिस पूछताछ कर सकती है. ऐसा माना जा रहा है कि पुलिस अब एल्विश से जो सवाल-जवाब करेगी उसमें राहुल ने रिमांड के दौरान जो भी बयान दिए हैं उन्हीं बयानों को आधार पर करेगी.

एल्विश पर क्या है आरोप ?

मेनका गांधी की NGO PFA ने गुरूग्राम पुलिस कमिश्नर को एक लैटर लिखकर एल्विश और सिंगर फाजिलपुरिया के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की है. अगर गुरूग्राम पुलिस मामला दर्ज कर लेती है तो एल्विश की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ जाएंगी. बता दें कि एल्विश यादव पर सांप के प्रतिबंधित जहर की सप्लाई का आरोप है. उनके अलावा मामले में बॉलीवुड सिंगर फाजिलपुरिया का नाम भी सामने आया है. कुछ महीने पहले का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों साथ में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के बाद ही दोनों के खिलाफ पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू किया है.

कौन हैं एल्विश यादव?

एल्विश यादव की बात करें तो वे देश के पॉपुलर यूट्यूबर हैं और यूट्यूब पर उनके 14.6 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं. इसके अलावा उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स भी 15.7 मिलियन हैं. उन्होंने सलमान खान का पॉपुलर शो बिग बॉस ओटीटी 2 जीता था. इस दौरान उन्हें फैंस का भारी सपोर्ट मिला था और उन्हें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सम्मानित भी किया था. पिछले कुछ समय से उनका नाम रेव पार्टी मामले में लगातार आ रहा है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER