Manipur Violence News / आज भी मणिपुर में घर जल रहे हैं... PM मोदी से राहुल ने पहल करने की अपील की

Vikrant Shekhawat : Jul 11, 2024, 05:32 PM
Manipur Violence News: कांग्रेस पार्टी के सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने मणिपुर के हालात को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है. और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुद मणिपुर आकर शांति की अपील करनी चाहिए. राहुल गांधी ने कहा कि मैं मणिपुर पिछले साल भी आया था, अब फिर आया हूं लेकिन अफसोस कि यहां की स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ. राहुल गांधी ने कहा कि मणिपुर में हालात जस के तस हैं. आज भी प्रदेश दो टुकड़ों में बंटा हुआ है.

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने आज मणिपुर को लेकर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो भी शेयर किया था. इस वीडियो में राहुल गांधी ये कहते देखे जा रहे हैं कि वो मणिपुर हिंसा शुरू होने के बाद तीन बार आ चुके हैं, मगर स्थिति में कोई परिवर्तन देखने को नहीं मिल रहा है. आखिर मणिपुर की सुध कब ली जाएगी?

प्रधानमंत्री मोदी से मणिपुर जाने की अपील

विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने कहा कि मणिपुर में आज भी तमाम घर जल रहे हैं. यहां की हजारों मासूम जिन्दगियां खतरे में हैं और हजारों परिवार रिलीफ कैंप में रहने को लाचार हैं. राहुल गांधी ने इसी के साथ प्रधानमंत्री मोदी से भी मणिपुर आने की अपील की है. और कहा कि पीएम मोदी को यहां आकर खुद प्रदेशवासियों की तकलीफें सुननी चाहिए, हालात को देखना चाहिए और शांति की अपील करनी चाहिए.

संसद में मणिपुर का मुद्दा उठाने की बात कही

राहुल गांधी ने इसी के साथ ये भी कहा कि कांग्रेस पार्टी के सांसद और इंडिया गठबंधन के दलों के सांसद मणिपुर में शांति स्थापना के लिए संसद में पूरी शक्ति के साथ आवाज उठाएंगे और सरकार पर इस त्रासदी को खत्म करने का दबाव बनाएंगे. उन्होंने कहा कि मणिपुर में जो हालात है, उसको लेकर सभी को गंभीर होना चाहिए. यहां ऐसे प्रयास किये जाने चाहिए ताकि जल्द से जल्द शांति कायम हो सके और स्थानीय लोगों को राहत मिले.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER