मध्य प्रदेश / पूर्व प्रेमी ने दोस्तों संग लड़की के साथ की बर्बरता, काट दी पैर की उंगलियां और एड़ी

Zoom News : Jul 16, 2021, 06:53 AM
मध्य प्रदेश के इंदौर से एक लड़की को बेरहमी से पीटे जाने का गंभीर मामला सामने आया है। इतना ही नहीं, तेज धारदार हथियार से लड़की के शरीर के कई अंगों को काट दिया गया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित लड़की के परिजनों का आरोप है कि घटना के 36 घंटे बीत जाने के बाद तक पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। आरोपी लड़की का पूर्व प्रेमी बताया जा रहा है।  

पीड़ित परिवार जब अपनी गुहार लेकर आईजी हरिनारायण चारी मिश्र के पास पहुंचा तो उन्होंने तत्काल ही सांवेर पुलिस को इस मामले में पीड़िता की मदद करने के लिए कहा। साथ ही उन्होंने अधिकारियों को खास हिदायत दी कि महिलाओं और लड़कियों के साथ होने वाले अपराधों को गंभीरता से लें और तुरंत ही कार्रवाई करें। 

लड़की के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी और आरोपी के बीच पिछले दो सालों से दोस्ती थी। कुछ समय पहले दोनों के बीच मनमुटाव हो गया जिसके चलते उनकी बेटी ने उससे दूरियां बना लीं। तीन दिन पहले आरोपी अपने कुछ साथियों के साथ उनके घर आया और बदतमीजी करने लगा। बात ज्यादा बढ़ गई और आरोपी ने तेज धारदार हथियार से उनकी बेटी के पैर पर कई वार किये और उसकी एड़ी और उंगलियां काट दीं।  

पूरे घर में खून फैल गया और उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। फिर लड़की को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर ने बताया कि लड़की की पैर की उंगलियां और एड़ी पूरी तरह से कट गई हैं। फिलहाल उसके दोनों पैरों में प्लास्टर चढ़ा दिया गया है और जख्म को भरने के लिए दवाइयां दी जा रही हैं।  

लड़की के परिजनों ने पुलिस को बताया कि 15 दिन पहले आरोपी राजा ऊर्फ इलियास उनके घर आया था और उनकी बेटी के साथ उसने जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। लड़की ने उसकी गलत हरकत का विरोध किया और उसने हमला कर पैर और एड़ी को बुरी तरह से काट दिया। पुसिस ने इस मामले को लेकर तफ्तीश शुरू कर दी है। 

इसके अलावा पीड़िता परिवार का आरोप है कि 36 घंटे बीत जाने के बाद जब आईजी के संज्ञान में यह मामला लाया गया तब जाकर सांवेर थाने ने आगे की कार्रवाई की। स्थानीय लोगों का कहना है कि इसे पहले भी ऐसे कई महिलाओं और लड़कियों के खिलाफ अपराध के मामले सामने आते रहे हैं लेकिन पुलिस ने समय पर कोई एक्शन नहीं लिया। 

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है। लड़के और लड़की में पहले से दोस्ती थी पर लड़की इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहती थी। जिसके चलते लड़के ने उस पर हमला किया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। उसे जल्द की गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER