Bigg Boss 15 / Ex कंटेस्टेंट विवेक मिश्रा को ऑफर हुआ BB OTT, मेकर्स ने न्यूड योगा करने को कहा

Zoom News : Jul 31, 2021, 05:26 PM
Delhi: बिग बॉस सीजन 15 में काफी सारे बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। शो को टीवी से पहले वूट एप पर दिखाया जाएगा। बिग बॉस ओटीटी के प्रति फैंस को लुभाने के लिए मेकर्स ने काफी तैयारी की है, क्योंकि ओटीटी पर सेंसरशिप का कोई मुद्दा नहीं है इसलिए संभव है कि इस बार दर्शकों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शो में बोल्डनेस देखने को मिले।

बिग बॉस 7 के कंटेस्टेंट रहे विवेक मिश्रा के दावे से भी ये बात सामने आती है। विवेक मिश्रा न्यूड और सेमी न्यूड योगा के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने खुलासा किया है कि बिग बॉस ओटीटी के लिए मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया था।

लेकिन विवेक ने ये ऑफर ठुकरा दिया। इसकी वजह थी मेकर्स की उनसे न्यूड योगा करने की डिमांड। विवेक का कहना है कि मेकर्स चाहते थे कि वे बिग बॉस ओटीटी में आकर न्यूड या सेमी न्यूड योगा करें। विवेक बताते हैं कि मेकर्स की ये डिमांड सुन वे शॉक्ड रह गए थे।

एक इंटरव्यू में विवेक ने कहा- मुझे ओटीटी का हिस्सा बनने के लिए कहा गया था। साथ ही कहा गया कि कंटेंट को स्पाइस अप करने के लिए मैं न्यूड और सेमी न्यूड योगा करूं। ये सुनकर मैं चौंक गया था।

मेकर्स 5 एक्स कंटेस्टेंट्स को तलाश रहे हैं ताकि शो में तड़का लगाया जा सके। मैं क्यों कंटेंट एड करने के लिए न्यूड योगा करूं। मैं ये सब करने के लिए काफी सेक्सी और महंगा हूं। मैंने उनसे कहा अगर आप चाहते हैं मैं ये करूं तो मुझे हर दिन के 50 लाख रुपये देने होंगे।

विवेक ने ये ऑफर ठुकरा दिया था जबकि उन्हें अच्छा खासा अमाउंट ऑफर हुआ था। विवेक का कहना है कि वे किसी अर्थहीन शो का हिस्सा बनने से बेहतर क्वालिटी प्रोजेक्ट में काम करना पसंद करेंगे। 

विवेक ने बिग बॉस सीजन में उन्होंने खास कमाल नहीं दिखाया था। उनकी जर्नी शो से जल्द ही खत्म हो गई थी। बिग बॉस ओटीटी को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। ये पहली बार है जब करण बिग बॉस से जुड़े हैं।

बिग बॉस ओटीटी को उसकी पहली कंफर्म कंटेस्टेंट मिल गई है। सिंगर नेहा भसीन इस शो का हिस्सा बनेंगी। नेहा ने बॉलीवुड के कई हिट गाने गाए हैं। नेहा भसीन का प्रोमो वूट एप और सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER