दुनिया / फेसबुक की COO शेरिल सैंडबर्ग ने की सगाई, शेयर की तस्वीर

NDTV : Feb 04, 2020, 03:49 PM
नई दिल्ली: फेसबुक की चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर (COO) शेरिल सैंडबर्ग (Sheryl Sandberg) ने सोमवार को टॉम बर्नथल (Tom Bernthal) से सगाई कर ली। उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी। शेयर की गई ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में 50 वर्षीय सैंडबर्ग काफी प्यार से अपने मंगेतर को देखते हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सैंडबर्ग ने लिखा, ''टॉम बर्नथल, तुम मेरे सबकुछ हो। मैं तुम्हें इससे ज्यादा प्यार नहीं कर सकती''।

सीएनएन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 46 साल के टॉम बर्नथल केल्टन ग्लोबल (Kelton Global) के फाउंडर और सीईओ हैं। यह लॉस एंजिल्स में आधारित एक स्ट्रेटेजिक फर्म है। वहीं वह एक्टर जॉन बर्नथल के भाई भी हैं। बता दें, जॉन नेटफ्लिक्स की ''द पनिशर'' सीरीज में नजर आए थे। वहीं शेरिल सैंडबर्ग साल 2015 में अपने पति की अचानक हुई मौत के बार चर्चाओं में आई थीं। शेरिल सैंडबर्ग के पति डेविड गोल्डबर्ग की 47 की उम्र में ट्रेडमिल पर से गिरने के बाद मौत हो गई थी। 

बता दें, शेरल सैंडबर्ग ने इंस्टाग्राम पर भी एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी सगाई की घोषणा की है। इसके बाद उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए फेसबुक के चीफ एक्जीक्यूटिव मार्क जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg) ने कमेंट करते हुए लिखा, ''आप एक दूसरे लिए बिलकुल सही हैं।।। मैं आप दोनों के लिए काफी खुश हूं''। सैंडबर्ग पिछले काफी सालों से फेसबुक के साथ काम कर रही हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER