बिजनेस / ₹44 लाख की कीमत वाला दुनिया का सबसे महंगा पानी पीतीं नीता अंबानी की फर्ज़ी फोटो हुई वायरल

Zoom News : Nov 17, 2021, 01:44 PM
नई दिल्ली: रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन, दुनिया की सबसे प्रमुख बिजनेसवुमेन (businesswomen) में से एक हैं। नीता अंबानी (Nita Ambani) एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की पत्नी हैं। वह एक शिक्षाविद् और परोपकारी भी हैं। भारत की सबसे ताकतवर महिलाओं में से एक नीता अंबानी न केवल अपने करियर के लिए बल्कि अपनी निजी जिंदगी के लिए भी जानी जाती हैं।

उनके कपड़ों से लेकर उनकी जीवनशैली की आदतों तक, उनके बारे में हर चीज ने बहुत ध्यान आकर्षित किया है। उसे सभी ऐश्वर्यपूर्ण वस्तुओं की तीव्र इच्छा होती है। उसके पास लक्ज़री ऑटोमोबाइल, पर्स, और अन्य चीज़ों के साथ-साथ गहनों का एक शानदार संग्रह है।

नीता अंबानी ने साधारण पानी पीने से मना कर दिया है। कहा जाता है कि वह दुनिया का सबसे महंगा पानी Acqua di Cristallo Tributo a Modigliani पीती हैं। यह दुनिया की सबसे महंगी पानी की बोतल है, जिसकी कीमत 44 लाख रुपये से अधिक है। ट्विटर पर सीरियसली स्ट्रेंज के एक ट्वीट के अनुसार, Acqua di Cristallo Tributo a Modigliani सबसे महंगा बोतलबंद पानी है, जिसकी कीमत 750ml की बोतल के लिए 60,000 डॉलर है। यह पानी की बोतल वर्ष 2010 के लिए गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में सबसे महंगी पानी की बोतल है।

तथ्य यह है कि नीता अंबानी की 750 मिलीलीटर पानी की बोतल 24-कैरेट सोने से बनी है, इसकी उच्च कीमत का एक कारण है। दूसरा, इस बोतल के लिए पानी की कला फ्रांस में झरनों से आती है, दूसरा हिस्सा फिजी में झरनों से आता है, और तीसरा हिस्सा आइसलैंडिक ग्लेशियरों से आता है। अंत में, पानी की बोतल में केवल पानी से अधिक होता है। इस कंटेनर में लगभग 5 ग्राम 23 कैरेट सोना पानी के साथ मिलाया जाता है। कहा जाता है कि पानी की क्षारीयता सोने से बढ़ती है। अंत में, कागज का दावा है कि यह पानी पारंपरिक पानी की तुलना में शरीर को कहीं अधिक ऊर्जा देता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER