Tunisha Murder Case / Bigg Boss OTT-2 में टुनिशा शर्मा की मौत के बारे में बात करते हुए भावुक हुईं फलक नाज

Zoom News : Jun 28, 2023, 07:49 PM
Tunisha Murder Case: 'बिग बॉस ओटीटी 2' में शामिल अभिनेत्री फलक नाज ने शो में अपने भाई शीजान खान की सह-अभिनेत्री तुनिशा शर्मा की मौत के बाद जेल जाने की परेशानी भरी जिंदगी के बारे में बताया। शो के लेटेस्ट एपिसोड में भावुक होते हुए फलक ने अपने भाई के बारे में बात की। उन्‍होंने बताया कि कैसे उनके भाई के जेल जाने के बाद उनके परिवार को मानसिक परेशानी झेलनी पड़ी।

शीजान के लिए रोते थे भाई 

बता दें फलक ने कहा मैं कभी भी अपने परिवार के साथ खड़े होने और उसकी रक्षा करने का श्रेय नहीं लेती। फलक ने बताया कि छोटा भाई शाबी केवल शीजान के बारे में पूछता रहता था, जब वह सलाखों के पीछे था। वह और उसका परिवार शबी को यह नहीं बता सके कि शीजान कब वापस आएगा, उन्होंने कहा कि एक बार शबी, शीजान से मिलने जेल गए थे। शबी ने खिड़की की दूसरी तरफ रहकर शीजान से फोन पर बात की थी और रोते हुए उन्होंने शीजान से पूछा था कि तुम घर कब आ रहे हो।

परिवार की छवि चमकाने

फलक ने कहा कि लोग कहते रहते हैं कि इसके कर्म ही खराब हैं। इंसानियत बिल्‍कुल नहीं बची है। कुछ लोग तो यहां तक कहते हैं कि मैं यहां शो में अपने परिवार की छवि चमकाने आई हूं, उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा करने की जरूरत नहीं है। बता दें कि शीजान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। वह कथित तौर पर अपने 'अली बाबा दास्तान-ए-काबुल' की सह-कलाकार तुनिषा को डेट कर रहे थे, जो शो के सेट पर मृत पाई गई थी। शीजान को पिछले साल दिसंबर में गिरफ्तार किया गया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER