Bigg Boss 17 / ईशा मालवीय की हरकतों पर भड़कीं फलक नाज बोली- इस लड़की की प्रॉब्लम क्या है...

Zoom News : Nov 01, 2023, 06:00 AM
Bigg Boss 17: बिग बॉस-17 में बीते हफ्ते चले ईशा मालवीय के लव एंगल से घर में कई तमाशे देखने को मिले हैं. हालांकि, इस हफ्ते की शुरुआत में जहां कंटेस्टेंट्स आपस में भिड़ते नजर आ रहे थे, इसी बीच नॉमिनेशन टास्क से ये हल्ला और बढ़ गया है. हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो में ईशा मालवीय के एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार ने उनके करंट बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल को नॉमिनेट किया है. दोनों के झगड़े से एक बार फिर घर का माहौल बदलता दिखाई देगा. हालांकि, इसी बीच टीवी एक्ट्रेस फलक नाज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अभिषेक कुमार को सपोर्ट किया है.

बिग बॉस ओटीटी-2 का हिस्सा रह चुकीं फलक नाज ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस दौरान एक्ट्रेस ईशा मालवीय पर भी भड़कती नजर आईं हैं. बता दें कि, ईशा मालवीय के लव एंगल को लेकर हर कोई उनपर सवाल उठा रहा है, तो वहीं कुछ सेलेब्स उनको सपोर्ट करते भी दिखाई दिए हैं.

ईशा मालवीय पर क्यों भड़कीं फलक?

दरअसल टीवी एक्ट्रेस फलक नाज ने बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट ईशा मालवीय के व्यवहार को लेकर सवाल उठाए हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर कर लिखा कि, मुझे समझ नहीं आ रहा इस लड़की की प्रॉब्लम क्या है? कभी कहती है कि इसे अभिषेक से प्यार है. फिर कहती है कि नहीं है और एकदम से समर्थ से लड़ती है कि तूने क्यों कहा, हम रिलेशनशिप में हैं, फिर बोलती है कि, मुझे समर्थ से प्यार है.


तस्वीर: फलक नाज

ईशा मालवीय पर भड़कती नजर आ रहीं फलक नाज ने अभिषेक कुमार के सपोर्ट में कहा कि, तुमने एक लड़के को पागल बनाकर रख दिया है ईशा… एक्ट्रेस ने लिखा कि, अगर ऐसा कुछ कोई लड़का करता तो 50 बातें उसको सुनने को मिल जाती.

अंजलि अरोड़ा ने किया था सपोर्ट

बीते दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा भी ईशा मालवीय के सपोर्ट में बोलती नजर आईं थीं. एक्ट्रेस ने कहा था कि, एकदम से कई बार बोलना आसान नहीं होता है. इस दौरान उन्होंने बिग बॉस 17 के किसी कंटेस्टेंट पर निशाना साधते हुए कहा था कि, कुछ लोग तो वक्त आने के बाद भी सच नहीं बोलते हैं.

बता दें कि, एक्स और करंट बॉयफ्रेंड संग ईशा मालवीय के रिश्ते ने हर किसी को कन्फ्यूज कर रखा है. हालांकि, लड़ाई-झगड़े के बीच घर में ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल की रोमांटिक केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है. तो वहीं ईशा के बॉयफ्रेंड को घर में देखकर बुरी तरह से टूट चुके अभिषेक कुमार की खानजादी संग बढ़ती नजदीकियां देखकर हर कोई हैरान है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER