बॉलीवुड / परिवार ने शुरु की वरुण धवन की शादी की तैयारियाँ, भाई-भाभी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के स्टोर में पहुंचे

Zoom News : Jan 20, 2021, 07:55 AM
Maha: इस महीने अभिनेता वरुण धवन की शादी की खबरें हर जगह छाई हुई हैं। अभिनेता लंबे समय से प्रेमिका नताशा दलाल से शादी करने जा रहे हैं। खबरें हैं कि दोनों की शादी अलीबाग में होगी। इस बीच, वरुण धवन के भाई रोहित धवन को उनकी पत्नी और बेटी के साथ मनीष मल्होत्रा ​​के स्टोर में देखा गया। इसके बाद यह खबर चर्चा में आ गई कि धवन परिवार ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं।

रोहित धवन की पत्नी को उनकी गोद में बेटी के साथ देखा गया था। उन्होंने व्हाइट कलर की जींस के साथ ब्लैक टॉप और क्रीम शेड ब्लेज़र पहना था। वहीं उनकी बेटी रेड और ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद क्यूट लग रही थीं।

डेविड धवन को सैलून के बाहर देखा गया। वह लाल रंग की टी-शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं। इस बीच, फिल्म निर्माता पहलाज निहलानी ने वरुण धवन की शादी के बारे में मिड-डे की बातचीत में कहा- मैंने सुना है कि इस हफ्ते वरुण धवन की शादी होने वाली है। लेकिन मुझे कोई निमंत्रण नहीं मिला। डेविड ने भी मुझसे वरुण की शादी के बारे में चर्चा नहीं की। मैं इस जोड़ी को शुभकामनाएं देता हूं।

आपको बता दें कि वरुण और नताशा एक-दूसरे को स्कूल टाइम से जानते हैं। और लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है।

दोनों की शादी को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन ऐसी खबरें हैं कि दोनों 23-24 जनवरी को शादी करने वाले हैं।

वरुण धवन की कुली नंबर वन को कुछ समय पहले काम के मोर्चे पर रिलीज़ किया गया था। सारा अली खान फिल्म में उनकी विपरीत भूमिका में थीं। फिल्म को बहुत ज्यादा प्रतिक्रिया नहीं मिली।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER