Bollywood News / फैंस हुए सारा अली खान की हिम्मत देख दंग, जले हुए पेट के बाद भी किया रैंप वॉक

Zoom News : Mar 17, 2024, 07:00 AM
Bollywood News: फिल्म 'मर्डर मुबारक' की रिलीज के बाद अब सारा अली खान इस बार फिर लाइमलाइट में आ गई हैं। एक्ट्रेस सारा अली हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं, लेकिन पिछले कुछ महीनों से वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। सारा अली का कुछ दिनों पहले ही पेट जल गया था और इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर देते हुए बताया था कि उन्हें इसकी वजह से बहुत तकलीफ हो रहीहै। इस बीच अब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक सारा अली खान ने कुछ ऐसा कर दिखाया, जिसके बाद लोग उनकी हिम्मत की दाद दे रहे हैं।

जले हुए पेट के बाद भी सारा अली ने किया रैंप वॉक

अभिनेत्री सारा अली खान ने इस रैंप वॉक इवेंट में बहुत ही खूबसूरत ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आई, लेकिन खास बात ये है कि एक्ट्रेस के लुक ने नहीं बल्कि सारा अली खान के जले हुए पेट ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। सारा ने ग्रे मोती की कढ़ाई वाला लहंगा और स्टाइलिश ब्रैलेट पहने हुए रनवे पर अपने जले हुए पेट के साथ शानदार रैंप वॉक कर सभी का दिल जीत लिया। ये देखने के बाद लोग उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ करने लगे। 

यहां देखें सारा अली खान का वीडियो-

सारा अली खान का रिएक्शन

अपने आउटफिट के बारे में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। वरुण ने मुझे समझाया कि तुम अच्छी लग रही हो और मुझे लगता है कि मेरा लुक नहीं बल्कि लोगों को मेरे अच्छे काम से मतलब है। जो मुझे करते रहना है।' साथ ही एक्ट्रेस ने आगे ये भी कहा कि सबसे मजेदार बात तो ये थी कि  मैं घबराई हुई थी क्योंकि पिछले कुछ दिनों से मैं दो फिल्मों के प्रमोशन में लगी थी और उस दौरान मेरे पेट जल गया था। मुझे लगा क्या पता मैं  रैंप पर कैसे सबको इंप्रेस करूंगी।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER