बॉलीवुड / शिल्पा शेट्टी ने फराह खान के पेट पर मारी लात? खुलेआम लगाया बड़ा आरोप

Zoom News : Feb 10, 2021, 09:34 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। अब वो फिल्मों में भले ही कम एक्टिव हैं लेकिन कभी वेब सीरीज, कभी एड तो कभी सोशल मीडिया पर वो आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं हाल ही में उनका एक दिलचस्प वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फराह खान, शिल्पा पर खुलेआम एड प्रोजेक्ट छीन लेने का आरोप लगा रही हैं। फराह खान ने तो वीडियो में यहां तक कह दिया कि शिल्पा उनके 'पेट पर लात' मार रही हैं। हालांकि, शिल्पा बड़े शानदार तरीके से बात को संभालती दिखाई दे रही हैं।

दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक मजेदार वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में शिल्पा रेड साड़ी पहने खड़ी हैं और एड शूट की तैयारी पूरी होने का इंतजार कर रही हैं। इस वीडियो में अचानक से फराह आ जाती हैं और कहती हैं कि 'शिल्पा ये एड पहले मैं करने वाली थी, इसने मेरे पेट पर लात मारी है'... ये सुनते ही शिल्पा अपना फिट वेस्ट दिखाते हुए फौरन बोलती हैं- 'पापी पेट का सवाल है, वैसे ये एड मुझे पेट की वजह से ही मिला है'... वहीं बाद में दिखता है कि दोनों एक साथ एड शूट करने पर राजी हो जाती हैं। यहां देखें ये फनी वीडियो-

वहीं ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन भी काफी मजेदार दिया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'चुरा एक एड मेरा फराह खान चली.. जब काम मजा बन जाए'. इस पोस्ट के साथ शिल्पा ने #fun #friendsforever #laughs #setlife #shooting हैशटैग के जरिए फराह से साथ अपनी शानदार बॉन्डिंग को बयान किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER