बॉलीवुड / सचिन के बेटे अर्जुन के सपोर्ट में उतरे फरहान अख्‍तर, ट्रोलर्स को दिया जवाब, जानिए क्या कहा?

Zoom News : Feb 20, 2021, 10:23 PM
बॉलीवुड एक्टर और फिल्ममेकर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) के बचाव में एक ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) कह रहे हैं कि अर्जुन तेंदुलकर के उत्साह को मत कम करो। दरअसल, अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में हुए आईपीएल ऑक्शन (IPL Auction 2021) में उन्हें मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने 20 लाख रुपये के उनके बेस प्राइज पर खरीदा, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म की बात एक बार फिर शुरू हो गई। 

फरहान अख्तर ने किया अर्जुन तेंदुलकर को सपोर्ट

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) के बचाव में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मुझे लगता है कि मुझे अर्जुन तेंदुलकर के बारे में यह कहना चाहिए। हम एक ही जिम में जाते हैं और मैंने देखा है कि वह अपनी फिटनेस पर कितना मेहनत करता है, उसका ध्यान बेहतर क्रिकेटर बनने पर है। उस पर नेपोटिज्म जैसा शब्द लगाना गलत और काफी क्रूर है। शुरू होने से पहले उसके उत्साह को मत कम करो।' फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपने रिएक्शन देते हुए ट्वीट कर रहे हैं।

मुंबई इंडियंस के टीम में अर्जुन तेंदुलकर

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का खरीदना हैरानी भरा नहीं है, क्योंकि वह पिछले दो से तीन सत्र से फ्रेंचाइजी के लिए नेट गेंदबाज की भूमिका निभा रहे थे। इक्कीस साल के अर्जुन ने हाल में मुंबई की सीनियर टीम की ओर से पदार्पण किया जब वह हरियाणा के खिलाफ राष्ट्रीय टी20 चैंपियनशिप सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में खेले। इस बायें हाथ के बल्लेबाज और बायें हाथ के तेज गेंदबाज ने अब मुंबई के लिए टी20 प्रारूप में दो मैच खेलते हुए तीन रन बनाने के अलावा दो विकेट चटकाए हैं। वह टी20 मुंबई लीग में भी खेले थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER