विशेष / 83 साल के फारूक अब्दुल्ला का डांस देख आप भी करेंगे तारीफ, वीडियो वायरल

Zoom News : Mar 04, 2021, 10:19 PM
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में शामिल हुए जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला जमकर थिरके। बॉलिवुड के मशहूर गाने पर डांस का उनका यह वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में अब्दुल्ला को 1968 में आई फिल्म ब्रह्मचारी के गाने 'आज कल तेरे मेरे प्यार के चर्चे' पर नाचते हुए देखा जा सकता है।

फारूक अब्दुल्ला डांस करते हुए कैप्टन अरिंदर सिंह को भी नाचने के लिए बुलाते हैं। अरमरिंदर ताली बजाते हुए फारूक अब्दुल्ला का साथ देते हैं। अपनी जिंदादिली के लिए मशहूर फारूक अब्दुल्ला 83 साल की उम्र में भी जिस तरह अक्सर नाचते-गाते हुए दिखते हैं, उससे लोग काफी प्रभावित होते हैं।

कांग्रेस नेता सरल पटेल ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ''कैप्टन अमरिंदर सिंह और फारूक अब्दुल्ला का यह वीडियो साबित करता है कि उम्र वास्त्व में सिर्फ एक आंकड़ा है।'' एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, ''फारूक अब्दुल्ला कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में नाच रहे हैं। 83 साल की उम्र और कई बड़ी सर्जरी के बाद भी इस तरह की ऊर्जा तारीफ के लायक है।'' एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, ''राजनीति अपनी जगह है। कैप्टन अमरिंदर सिंह और फारूक अब्दुल्ला का इस उम्र में बॉलिवुड के गाने पर डांस वास्तव में जिंदगी से भरा हुआ है।''

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के बेटे रनिंदर सिंह की बेटी शेहरिंदर कौर की शादी रविवार को चंडीगढ़ के एक फार्म हाउस में दिल्ली के एक बिजनेसमैन आदित्य नारंग से हुई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER