Cricket / अर्शदीप ने खोला बड़ा राज, डेब्यू के बाद से ही इस वजह से मिल रही लगातार कामयाबी

Zoom News : Aug 09, 2022, 04:52 PM
Team India: भारत के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने खुलासा किया कि वह चीजों को सरल रखने की कोशिश कर रहे थे और वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान टीम में खुदको ढालने की कोशिश कर रहे थे. सीरीज में, अर्शदीप ने 7 विकेट लेने के लिए अपनी किफायती गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया और 4-1 की जीत में प्लेयर ऑफ द सीरीज का पुरस्कार अर्जित किया.

अर्शदीप ने दिया बड़ा बयान

अर्शदीप ने कहा, 'यह वास्तव में अच्छा लगता है और अपने देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए आभारी महसूस करता हूं. चीजों को सरल रखने की कोशिश की. जैसा कि राहुल द्रविड़ सर कहते हैं कि हम एक बेहतर टीम हैं इसलिए मैं अपनी प्रक्रिया के साथ रहता हूं. मैं अन्य चीजों के बारे में ज्यादा सोचने की कोशिश नहीं करता. केवल अच्छी गेंदबाजी पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करता हूं.' अर्शदीप ने अपने शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन और ड्रेसिंग रूम के माहौल को अच्छा बनाने के लिए भारतीय टीम प्रबंधन को श्रेय दिया.

मानी कोच और कप्तान की बात

उन्होंने कहा, 'हम वही करते हैं जो कप्तान और कोच हमसे कहते हैं. उन्होंने मुझे जो स्पष्टता दी है उसका श्रेय उन्हें जाता है. मुझे नहीं पता कि मेरी सबसे अच्छी चीज क्या है, लेकिन मैं सब कुछ सरल रखने और प्रक्रिया पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करता हूं.' 3/15 विकेट लेकर पांचवें टी20 में प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार जीतने वाले ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने खुलासा किया कि स्टंप-टू-स्टंप गेंदबाजी ने उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ मदद की.

किया शानदार प्रदर्शन

उन्होंने कहा, 'मेरी योजना गति को बदलने की थी. मुझे पता था कि विकेट धीमा है और स्टंप टू स्टंप गेंदबाजी करना सही होगा. मुख्य बात यह है कि मुझे अपनी ताकत का समर्थन करने की जरूरत है क्योंकि टी20 में बल्लेबाज हिट करने की कोशिश करते हैं। इसलिए आप केवल अच्छी गेंदबाजी पर ध्यान केंद्रित करें.'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER