SHIKHAR DHAWAN / पिता जी ने सरेआम जड़ दिया शिखर को थप्पड़, धवन ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें VIDEO

Zoom News : Jan 26, 2022, 04:41 PM
भारत के स्टार ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) अपनी धाकड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. उनके लंबे छक्के लगाने की कला से सभी अच्छी तरह से वाकिफ हैं. बल्लेबाजी के साथ-साथ एक्टिंग में भी महारथ हासिल है. धवन (Shikhar Dhawan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपने टैलेंट का इस्तेमाल वह इंस्टाग्राम रील्स में करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसमें एक शख्स उन्हें थप्पड़ मारता हुआ दिखाई दे रहा है. 

शिखर धवन ने पोस्ट किया ये वीडियो 

भारत के सुपरस्टार शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वह लेटेस्ट वीडियो में अपने पिता महेंद्र पाल धवन के साथ दिख रहे हैं. इस वीडियो में उनके पिता उन्हें फेक थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो को फैंस के द्वारा बहुत ही पसंद किया जा रहा है.  उन्होंने कैप्शन लिखा- बाप हमेशा बाप ही होता है. बता दें कि वह अक्सर टीम के साथियों के साथ रील्स बनाते नजर आते हैं. 

वीडियो हो रहा है वायरल 

वायरल वीडियो में शिखर धवन के पिता उनसे एक सवाल पूछते हुए नजर आ रहे है कि क्या वह अंदर घूम कर आएं हैं. शिखर इसके ताव में पूछने हैं क्या वारंट लेकर आए हो. गवाह है आपके पास. इसके बाद धवन के पिता जी उनके गाल पर थप्पड़ मारने की एक्टिंग करते हैं और कहते हैं कि अंदर जाकर पोछा लगाओ. 

साउथ अफ्रीका में किया कमाल 

शिखर धवन को साउथ अफ्रीका के खिलाफ लंब समय बाद टीम में शामिल किया गया था. उन्होंने इस मौको को दोनों ही हाथों से लपक लिया. उन्होंने अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में दो तूफानी हाफ सेंचुरी लगाई. अब उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ भी मौका मिल सकता है. वह हमेशा ही बड़ी पारी खेलने के लिए जाने जाते हैं. जब वह क्रीज पर होते हैं तो जीतने के चांस बढ़ जाते हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER