जींद / फौजी चाचा ने भतीजी के साथ किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बना पति को भेजा, ब्लैकमेलिंग कर दो लाख रुपये हड़पे

Zoom News : Apr 13, 2022, 01:07 PM
हरियाणा के जींद के जुलाना थाना क्षेत्र के एक गांव की 25 वर्षीय महिला ने रिश्ते में चाचा लगने वाले फौजी पर दुष्कर्म कर वीडियो बनाने, ब्लैकमेलिंग करने और उसके पति के पास उसकी अश्लील वीडियो भेजने के आरोप लगाए हैं। महिला थाना पुलिस ने शिकायत पर आरोपी फौजी चाचा के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार लिया है। अदालत ने आरोपी को जेल भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जुलाना थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 25 वर्षीय महिला ने महिला थाना पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि वर्ष 2018 में एक दिन वह अपने घर पर अकेली थी। इस दौरान रिश्ते में उसका चाचा उसके घर में आया। उसने अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। इस घटना के बारे में किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी दी।

इसके बाद वह उसे ब्लैकमेलिंग करने लगा। ऐसे में उसने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया और उसने ब्लैकमेल कर दो लाख रुपये ले लिए। आरोप लगाया कि 24 फरवरी और एक मार्च 2022 को उसके पति के व्हाट्सएप नंबर पर उनकी वीडियो डाल दी।

जांच अधिकारी थाना प्रभारी निरीक्षक गीता देवी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म करने, वीडियो बनाने, धमकी देने, राशि हड़पने के आरोप में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER