Viral News / एक बिल्ली के बच्चे को फीमेल डॉग ने पिलाया अपना दुध, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Jan 25, 2021, 03:36 PM
Delhi: कुत्ते हमेशा बिल्ली की लड़ाई और दुश्मनी के बारे में सुनते आए हैं। आपने उनके इलाके, कॉलोनी या घर में उनकी लड़ाई भी देखी होगी। इसके बावजूद, इन दोनों शत्रु प्राणियों के बीच प्यार भरे रिश्ते का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो किसी को भी हैरान कर देगा। इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक बिल्ली का बच्चा एक मादा कुत्ते का दूध पी रहा है। 

यह वीडियो नाइजीरिया के एक गांव का है। इसमें मादा कुत्ता जमीन पर लेटी हुई है। उसके गले में एक काला पट्टा है। बिल्ली का बच्चा अपना दूध पी रहा है। कुत्ते को बिल्ली के बच्चे की इस कार्रवाई से कोई समस्या नहीं है। वह बिल्ली को कुछ नहीं कर रहा है। ऐसा अनोखा वीडियो देखकर हर कोई हैरान है। 

इस वायरल वीडियो को न्यूज एजेंसी रॉयटर्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। 32 सेकंड के इस वीडियो में, कुछ लोग कुत्ते और बिल्ली को घेरे हुए हैं। कुछ अपने वीडियो बना रहे हैं। आसपास के लोग इन नजारों को अचरज भरी निगाहों से देख रहे हैं। 

वीडियो शेयर होने के बाद यह बहुत तेज़ी से वायरल हुआ। अब तक 383.5k से ज्यादा व्यूज और 2k लाइक्स मिल चुके हैं। लोग इस वीडियो पर रीट्वीट करके कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं। जैसे - डॉगी के बच्चे कहाँ हैं? डॉगी इतना थका हुआ क्यों है? बिल्ली के बच्चे की माँ कहाँ है? वहीं, कुछ लोग इस नजारे की तारीफ भी कर रहे हैं।

इस वीडियो को इंटरनेट पर भी सराहा गया और उपयोगकर्ताओं ने इस पर टिप्पणी की और अपनी प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा- यह बहुत खूबसूरत है, हम इंसानों को भी विनम्र होना चाहिए। एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा कि यह आशा है कि इन दोनों सुंदर और महान प्राणियों का अच्छी तरह से ध्यान रखा जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER