Andhra Pradesh / मंदिर के बाहर खड़ी नई बुलेट में पहले लगी आग फिर हुआ जोरदार धमाका, वीडियो हो रहा वायरल

Zoom News : Apr 05, 2022, 10:58 AM
रॉयल एनफील्ड बुलेट में आग लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो आंध्र प्रदेश के अनंतपुर स्थित कासापुरम आंजनेय स्वामी मंदिर के बाहर का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल जानकारी के मुताबिक, बुलेट में आग लगने के बाद बुलेट में जोरदार धमाका भी हुआ। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में स्थित कासापुरम आंजनेय स्वामी मंदिर में उगादी के अवसर पर स्वामी की रथयात्रा आयोजित होती है, जिसमें हिस्सा लेने के लिए देश से बड़ी संख्या में लोग नव वर्ष के मौके पर जमा होते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कर्नाटक के मैसूर के रहने वाले रविचंद्रा अपनी नई रॉयल एनफील्ड बुलेट से 387 किमी की यात्रा तय कर पूजा करने के लिए आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में स्थित कासापुरम आंजनेय स्वामी मंदिर पहुंचे थे। जब वो पूजा की तैयारी कर रहे थे, उसी दौरान अचानक बुलेट में आग लग गई। बुलेट में आग लगते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई। इसी दौरान बुलेट में जोरदार धमाका भी हुआ। वहीं बुलेट में लगी आग से पास में खड़ी कई अन्य गाड़ियों में भी आग लग गई हालांकि समय रहते उन पर काबू पा लिया गया। 

गाड़ी में आग लगने का ये कोई पहला मामला नहीं है। कुछ दिन पहले ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर में भी आग लगने का मामला सामने आया था। वहीं आये दिन सोशल मीडिया पर चलती गाड़ियों में आग लगने की घटनाएं सामने आती रहती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER