Bollywood / टेरेंस लेविस और दिगांगना सूर्यवंशी के रोमांटिक सॉन्ग 'तू है तो' का फर्स्ट लुक आउट

Zoom News : Sep 15, 2020, 11:08 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी और कोरियोग्राफर टेरेंस लेविस जल्द ही एक रोमांटिक सॉन्ग में नजर आने वाले है, जिसका टाइटल है "तू है तो"। दोनों ने गाने का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया। गाने में दोनों की बेहतरीन केमिस्ट्री नजर आने वाली है।  

एक्ट्रेस दिगांगना ने "तू है तो" का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर लिखा, "हमारे सॉन्ग "तू है तो" का फर्स्ट लुक यहाँ है। इस शनिवार को रिलीज़ हो रहा है। आपके प्यार और सपोर्ट की जरूरत है। फैब टीम।" इसके साथ ही दिगांगना ने गाने की पूरी टीम को टैग भी किया है।  

गाने का फर्स्ट पोस्टर बहुत ही रोमांटिक लग रहा है। पोस्टर देखकर फैंस गाने में दोनों की केमिस्ट्री देखने के लिए काफी एक्साइटेड है। दिगांगना के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर गाने को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं।  

वही टेरेंस ने भी गाने के फर्स्ट लुक पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा, "यहाँ हमारे सॉन्ग " तू है तो" का फर्स्ट लुक पोस्टर है। हमें अपना प्यार दिखाइए। इस शनिवार को रिलीज़ होने वाला है। सबसे यंग और सबसे अच्छी टीम के साथ मैने काम किया।" 

बता दें गाने को सौरभ प्रजापति ने डायरेक्ट किया है। ऐश किंग और पलक मुच्छल ने इसे अपनी आवाज दी है। जबकि म्यूजिक पलाश मुच्छल ने कंपोज किए है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER