Gadgets / फ्लिपकार्ट पर Big Diwali Sale, अब iPhone 13 और Galaxy S22+ पर बंपर छूट

Zoom News : Oct 09, 2022, 10:05 PM
Gadgets : शॉपिंग वेबसाइट Flipkart आपको डिस्काउंट्स पर स्मार्टफोन्स खरीदने का अगला मौका Big Diwali Sale में देने जा रहा है। यह सेल फ्लिपकार्ट पर 11 अक्टूबर से शुरू हो रही है और 16 अक्टूबर तक चलेगी। इस सेल के टीजर से पता चला है कि ग्राहकों को स्मार्टफोन्स पर 45 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा। 

फ्लिपकार्ट सेल के दौरान ग्राहकों को ऐपल और सैमसंग के प्रीमियम फोन्स के अलावा रियलमी, पोको और रेडमी स्मार्टफोन्स की बड़ी रेंज पर डिस्काउंट्स मिलेंगे। ग्राहकों को डिवाइसेज पर ना सिर्फ एक्सचेंज डिस्काउंट्स मिलेंगे बल्कि वे फ्लिपकार्ट पे लेटर के साथ भुगतान करते हुए कैशबैक बेनिफिट्स भी ले पाएंगे। 

प्रीमियम डिवाइसेज पर मिलेगा डिस्काउंट

बिग दिवाली सेल में Apple iPhone 13, iPhone 13 Mini और दूसरे आईफोन मॉडल्स पर बड़ा डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा प्लेटफॉर्म Samsung Galaxy S22+ और Realme 9i 5G को भी ग्राहक खास डील्स में खरीद सकेंगे। सेल के दौरान हर दिन 12 बजे, 8 बजे और शाम 4 बजे खास एक्सक्लूसिव ऑफर्स का फायदा मिलेगा।

इन बैंक कार्ड यूजर्स को अतिरिक्त छूट

हर फ्लिपकार्ट सेल में ग्राहकों को बैंक कार्ड्स की मदद से भुगतान पर छूट मिलती है। सेल में इस बार SBI बैंक कार्ड्स की मदद से भुगतान करने वालों को 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर पांच प्रतिशत कैशबैक दिया जाएगा। पेटीएम वॉलेट और UPI ट्रांजैक्शंस पर भी 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

किस कैटेगरी में होगी कितनी बचत?

11 अक्टूबर से शुरू हो रही सेल में स्मार्टफोन्स पर तो छूट मिलेगी ही, अन्य कैटेगरीज में भी बड़े डिस्काउंट्स मिलने वाले हैं। इलेक्ट्रॉनिक्स कैटेगरी पर 80 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा तो वहीं TVs और होम-अप्लायंसेज75 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलने की बात सामने आई है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER