Technical / महज 599 रुपये में धाकड़ Smartphone, सीधा कैश पेमेंट कर रहे ग्राहक

Zoom News : Jan 13, 2023, 01:43 PM
Cheapest Smartphone: फ्लिपकार्ट नए साल के मौके पर ग्राहकों को अब तक की सबसे भारी बचत करने का मौका दे रहा है. दरअसल फ्लिपकार्ट कुछ स्मार्टफोंस पर इतनी भारी डील ऑफर कर रहा है जिसके बारे में अंदाजा लगाना भी किसी यूजर के लिए काफी मुश्किल होगा. अगर आप बजट रेंज में एक स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसा ऑप्शन लेकर आए हैं जो आपको जरूरत से भी ज्यादा सस्ते दिए जा रहे हैं. तो चलिए जानते हैं कौन से हैं यह स्मार्टफोन और क्या है इन पर ऑफर.

MOTOROLA G32 

मोटोरोला g32 स्मार्टफोन पर ग्राहक भारी-भरकम बचत कर सकते हैं. फ्लिपकार्ट इस स्मार्टफोन पर ग्राहकों को अब तक का सबसे तगड़ा ऑफर दे रहा है जिसमें ₹16999 के स्मार्टफोन को ग्राहक पॉकेट फ्रेंडली रतन खर्च करके खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट पहले से ही इस स्मार्टफोन पर 41 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर कर रहा है और इसके बाद यह स्मार्टफोन सिर्फ ₹9999 का हो जाता है लेकिन अगर आपको लग रहा है कि डिस्काउंट यहीं पर खत्म हो जाता है तो आप गलत है क्योंकि आप और भी ज्यादा बचत कर सकते. दरअसल इस स्मार्टफोन को ग्राहक महेश ₹599 खर्च करके खरीद सकते हैं और ऐसा इसलिए मुमकिन है क्योंकि स्मार्ट फोन पर ₹9400 का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है जो अगर पूरी तरह से लागू हो जाता है तो ग्राहकों को सिर्फ इतनी ही रकम चुकानी पड़ेगी.

REDMI 10 

इस स्मार्टफोन की असल कीमत की बात की जाए तो ग्राहक से ₹9999 में खरीद सकते हैं लेकिन आप चाहे तो इस पर बचत और भी ज्यादा की जा सकती है. फ्लिपकार्ट इस स्मार्टफोन पर पहले से ही 33 फीसद का डिस्काउंट दे रहा है जिसके बाद 14999 नहीं चुकाने पड़ते हैं बल्कि सिर्फ ₹9999 ही खर्च करने पड़ते है. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन पर ₹9400 का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहकों को इसे खरीदने के लिए सिर्फ ₹599 ही चुकाने पड़ेंगे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER