Technical / iPhone 15 खरीदने वालों के लिए बुरी खबर! नहीं मिलेगी यह चीज; फैन्स बोले- Ohh God

Zoom News : Mar 09, 2023, 01:55 PM
Apple ने पिछले साल iPhone 14 सीरीज को लॉन्च किया था. इसमें डायनेमिक आइलैंड को लाकर कंपनी ने धमाल मचा डाला था. अब इस साल iPhone 15 सीरीज को लॉन्च किया जाएगा. उम्मीद है कि एप्पल इस बार डिजाइन में बड़े बदलाव लाएगा. लेटेस्ट कोरियाई रिपोर्ट बताती है कि iPhone 15 लाइनअप (iPhone 15 और iPhone 15 Plus) में मानक मॉडल में ProMotion और हमेशा ऑन-डिस्प्ले सुविधाएँ नहीं होंगी जो प्रो मॉडल के लिए विशिष्ट हैं.

नहीं मिलेगा Pro-Motion फीचर

प्रोमोशन फीचर, प्रदर्शित की जा रहे कंटेंट के लिए डिस्प्ले की रिफ्रेश रेट को कस्टमाइज करता है. यह लो-पावर डिस्प्ले बैकलाइटिंग के उपयोग के माध्यम से प्राप्त किया जाता है, जो 1HZ और 120HZ तक का रिफ्रेश रेट का समर्थन करता है. ऐसा लगता है कि केवल प्रो मॉडल में प्रोमोशन के लिए आवश्यक एलपीटीओ पैनल होंगे, जबकि मानक मॉडल नहीं होंगे.

नहीं होगा ऑलवेज ऑन डिस्प्ले

ऑलवेज ऑन डिस्प्ले ऑप्शन, जो लॉक स्क्रीन को बैटरी लाइफ को महत्वपूर्ण रूप से प्रभावित किए बिना दिखाई देने की अनुमति देता है, अपडेट किए गए LPTO पैनल की 1Hz रिफ्रेश रेट कैपेसिटी के कारण प्रो मॉडल के लिए भी यूनिक होगा. लेकिन जो iPhone 15 या iPhone 15 Plus खरीदना चाह रहे हैं, उनको निराशा हाथ लग सकती है. क्योंकि इसमें ऑलवेज ऑन डिस्प्ले नहीं मिलेगा. लेकिन इससे बैटरी लाइफ अच्छी मिल सकती है.

प्रो-मोशन और ऑलवेज ऑन डिस्प्ले न मिलना मिलने से फैन्स निराश हो सकते हैं. लेकिन खबर है इस बार सभी मॉडल्स क लिए डायनेमीक आइलैंड होगा, जिसको सुनकर फैन्स खुश हो सकते हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER