Sizzling Sex / सिजलिंग सेक्स के लिए अपनाएं ये 5 टिप्स

Zoom News : Jan 13, 2021, 04:39 PM
Sizzling Sex: एक अच्छे यौन संबंध में आप केवल बिस्तर पर नहीं हर समय एक-दूसरे को स्पर्श करते रहते हैं, जब आप अपने पार्टनर से बात करते हैं, तो अपना हाथ उसके हाथ पर रखते हैं या कुछ मिनट के लिए उसकी पीठ थप थपाते हैं। जब आप गाड़ी चलाते हैं तो उनकी जांघ पर अपना हाथ रखते हैं। जब जोड़े एक दूसरे को स्पर्श करते हैं, तो यह एक दूसरे के लिए गर्मजोशी व्यक्त करने और एकजुट की भावना को जीवित रखने का एक तरीका है। पार्टनर को छूने का मतलब शारीरिक रूप से अंतरंग होने का एक हिस्सा है। ”

महिलाओं को यौन उत्तेजित होने में अधिक समय लगता है, इसलिए बिस्तर पर आने से पहले अपने आप से शुरुआत करें। नहाने के लिए खुद को 30 मिनट दें। "ज्यादातर पुरुष महिलाओं की ओर से शुरुआत पसंद करते हैं। आगे होकर अपने पार्टनर को बताएं कि घर आने के बाद उनके साथ क्या करना चाहते हैं। उन्हें उत्तेजक मेल या मैसेज भेजें की आप उनके साथ कुछ रोमांटिक करना चाहते हैं। सेक्स के लिए अपने पार्टनर को रिझाने के लिए हम आपको कुछ सिजलिंग सेक्स टिप्स बताएंगे। 

 पैंटी पहनकर रोमांस: अंडरवियर पहनना वास्तव में सेशन को गर्म कर सकता है। कपड़े के माध्यम से छेड़छाड़ उत्तेजना पैदा करता है। यह फोरप्ले की तरह काम करता है जहां आप प्रत्याशा का निर्माण कर रहे हैं, ताकि जब आप अंत में त्वचा से संपर्क करें, तो यह बहुत अधिक विस्फोटक और रोमांचक होगा।

शर्माएं नहीं: कुछ महिलाएं सेक्स के दौरान शर्मीली हो जाती हैं, उनसे कुछ पूछो कि वे क्या चाहती हैं तो वे बताने से कतराती हैं। लेकिन ऐसा बिलकुल भी न करें ऐसा करने से आपके पार्टनर का मूड खराब हो सकता हैं। इस दौरान सेक्स में बढ़ चढ़कर भाग लें। रोमांटिक मूवी की तरह से अपने पार्टनर के साथ कडलिंग करें, उनके कानों में फूसफुसाएं। ये सब आपके पार्टनर को खुशी देगा।

अंधरे में रोमांस: सेक्स रोमांचक बनाने के लिए घर की पूरी लाइट्स बंद करें और कैंडल्स जला दें। मोमबत्ती की रौशनी में ट्रांसपेरेंट और उत्तेजक कपड़े पहनें ताकि आपका पार्टनर आपको देख कर पागल हो जाए। अपने पार्टनर की गर्दन, कान, निपल्स से शुरू करें। 

खुद पर काम करें: मोमबत्तियों, संगीत और वाइन के साथ सबसे पहले आपने आप को उत्तेजित करें। अगर आप पहले से ही उत्तेजित रहेंगे तो आपके पार्टनर के छूने से आपकी यौन ऊर्जा जितनी मजबूत होती है, उतना ही आसान संभोग और यहां तक कि कई गुना होता है।

इरोटिक नॉवेल्स: सेक्स से पहले कुछ एरोटिक नॉवेल्स पढ़ें, इससे आपको अलग- अलग सेक्स आइडियाज मिलेंगे, जिन्हें आप अपने पुरुष पार्टनर को रिझाने और सेक्स के लिए उत्तेजित करने के लिए ट्राय कर सकते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER