Delhi / केशोपुर मंडी के पूर्व चेयरमैन और उनके भाई को गोली मारी, हालत नाजुक, हमलावरों ने किए 15 से 20 राउंड फायर

Zoom News : May 08, 2022, 08:54 AM
हरिनगर इलाके में अज्ञात हमलावरों ने केशोपुर मंडी के पूर्व चेयरमैन और उसके भाई पर ताबड़तोड़ गोली चला दी। बदमाशों ने मौके पर पर करीब 15 से 20 राउंड गोली चलाकर फरार हो गए। दोनों भाइयों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों का उपचार चल रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। शुरुआती जांच के बाद पुलिस रंजिश की आशंका जता रही है।


घायल भाइयों की पहचान तिहाड़ गांव निवासी अजय चौधरी और जस्सा चौधरी के रूप में हुई है। अजय केशोपुर मंडी के पूर्व चेयरमैन हैं। पुलिस को देर शाम सुभाष नगर में गोली चलने की जानकारी मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में दो लोगों को लहूलुहान हालत में देखा। पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। 


जांच में पता चला कि शनिवार शाम को दोनों भाई तिहाड़ गांव से कालरा अस्पताल में भर्ती अपने एक परिचित को देखने जा रहे थे। तिहाड़ गांव से निकलने के बाद कार जैसे ही सुभाष नगर मोड़ के पास पहुंची तभी पहले से मौजूद हमलावरों ने चलती कार पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। गोली चलते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। लोग इधर उधर भागने लगे। हमलावरों को जब लगा कि दोनों भाइयों की मौत हो चुकी है तब वह मौके से फरार हो गए। 


उसके बाद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी है। बताया जा रहा है कि पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसमें तीन बदमाश वारदात को अंजाम देते हुए देखे जा रहे हैं। पुलिस अधिकारी का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर हमलावरों की पहचान की जा रही है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER