IND vs ENG / शोएब बशीर की तारीफ में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कही बड़ी बात, बताया अगला अश्विन

Zoom News : Mar 01, 2024, 06:00 AM
IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लिश टीम ने पहला मुकाबला अपने नाम किया लेकिन इसके बाद उन्हें सीरीज के अगले 3 मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा। हालांकि इंग्लैंड की तरफ से युवा ऑफ स्पिन गेंदबाज शोएब बशीर का जरूर शानदार प्रदर्शन देखने को मिला जिन्होंने सिर्फ 2 मुकाबलों में खेलते हुए भारतीय खिलाड़ियों को काफी ज्यादा परेशान किया है। वहीं अब बशीर की तारीफ में इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने बड़ी भविष्यवाणी करते हुए उन्हें अगला रवि अश्विन बता दिया है।

इस सीरीज की खोज हैं शोएब बशीर

माइकल वॉन ने क्लब प्रेयरी फायर के यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए शोएब बशीर की तारीफ करते हुए कहा कि इंग्लिश क्रिकेट के लिए ये सप्ताह काफी शानदार रहा। शोएब बशीर इस सीरीज में हमारे लिए सबसे बड़ी खोज रहे हैं। दूसरे टेस्ट मैच में उन्होंने कुल 8 विकेट अपने नाम किए जो काफी शानदार प्रदर्शन कहा जा सकता है। वह क्रिकेट जगत का नया रवि अश्विन है जिसकी हमने खोज की है। हम उसकी खुशी है, इसलिए हम इंग्लिश क्रिकेट में एक नए सुपरस्टार का जश्न मना रहे हैं। बता दें कि शोएब बशीर ने रांची टेस्ट मैच में अपने करियर का पहला 5 विकेट हॉल लिया था। इसके अलावा वह इस टेस्ट सीरीज में अब तक 2 मुकाबलों 12 विकेट हासिल कर चुके हैं, जिसमें उनका औसत 32.83 का देखने को मिला है।

7 मार्च से दोनों टीमों के बीच खेला जाएगा सीरीज का आखिरी मुकाबला

इस टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच 7 मार्च से धर्मशाला के मैदान पर खेला जाएगा। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के नजरिए से दोनों टीमों के लिए ये मुकाबला काफी अहम है। भारतीय टीम जहां डब्ल्यूटीसी की प्वाइंट्स टेबल में दूसरे तो वहीं इंग्लैंड आठवें स्थान पर है। ऐसे में टीम इंडिया यदि आखिरी मैच जीतने में कामयाब होती है तो उसके पास पहले स्थान पर पहुंचने का मौका होगा। वहीं धर्मशाला टेस्ट मैच को लेकर टीम इंडिया की स्क्वॉड में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की भी वापसी हुई है जिनको रांची टेस्ट से आराम दिया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER