Rape Case / चार साल की बच्ची से दरिंदगी, रोने पर हत्या कर शव को फेंका

Zoom News : Mar 14, 2021, 09:13 AM
Rape Case: दादरा और नागर हवेली से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक शख्स ने चार साल की बच्ची से पहले बलात्कार करने की कोशिश की इसके बाद जब उसने इनकार कर दिया तो उसका गला काटकर हत्या कर दी। घटना को छुपाने के लिए बच्ची के शव को एक बोरे में भरकर घर में बाथरूम के बगल में बने एक खाली हिस्से में फेंक दिया। रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची का पिता इतना सहम गया कि घटना के एक दिन बाद कीटनाशक दवा पीकर अपनी जान दे दी। 

डीएनएच के पुलिस अधीक्षक हरेश्वर स्वामी ने कहा, घटना शुक्रवार दोपहर को हुई जब आरोपी संतोष रजत ने नरोली गांव में अपने घर के बाहर खेल रही पीड़िता को पहले बहलाया-फुसलाया फिर उसको अपने अपार्टमेंट में ले गया और उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की, लेकिन जब वह रोने लगी तो उसने एक धारदार हथियार से उसका गला काट दिया। 

शव को बोरे में भरकर फेंक दिया

हत्या करने के बाद उसके शव को बोरे में भरकर फ्लैट के बाथरूम से लगे एक संकरे शाफ्ट में फेंक दिया। पीड़िता के परिवार के सदस्यों ने नरौली पुलिस स्टेशन में बच्ची के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस बच्ची को खोजने लगी। अपार्टमेंट वाले स्थान पर पहुंची और वहां बने लगभग 40 फ्लैटों की तालाशी ली। 

बाथरूम में मिला खून का धब्बा

तलाशी अभियान के दौरान पुलिस को रजत के अपार्टमेंट के बाथरूम में खून के धब्बे मिले। इसके बाद पुलिस को रजत पर शक होने लगा। तलाशी के दौरान पुलिस की नजर बाथरूम से लगे शाफ्ट की ओर गया तो वहां एक बोरा नजर आया जिसमें कुछ भरा हुआ था। पुलिस ने निकाला तो पता चला कि बोरे में बच्ची का शव है।एसपी ने कहा कि पूछताछ के दौरान, रजत ने लड़की को अपने फ्लैट में ले जाने और उससे यौन उत्पीड़न करने की कोशिश करने का का जुर्म कबूल कर लिया  है। 

धनबाद का रहने वाला है आरोपी

एसपी ने कहा कि बेटी की हत्या के बारे में सुन बच्ची के पिता ने शव देखने के एक दिन बाद कीटनाशक दवा पीकर जान दे दी। पुलिस ने बताया है कि आरोपी रजत झारंखड के धनबाद का रहने वाला है और पिछले चार साल से दादरा नागर हवेली में किसी कारखाने में काम कर रहा था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER