Rajasthan / नाबालिग से 8 युवकों ने किया गैंगरेप, वसूले 50 हजार, वायरल किया वीडियो

Zoom News : Oct 01, 2022, 06:55 PM
राजस्थान में अलवर के किशनगढ़ थाना क्षेत्र में एक आठवीं कक्षा की छात्रा से गैंगरेप किया। साथ ही उसका अश्लील वीडियो बनाकर नौ महीने तक पैसे भी ऐंठे। बताया जा रहा है कि आरोपी आठ युवकों ने छात्रा को अश्लील फोटो होने का झांसा देकर बुलाया। फिर उन्होंने जबरन कपड़े उतरवाकर वीडियो बना लिया। इसके बाद इसे वायरल करने की धमकी देकर गैंगरेप किया। इसके बाद आरोपी पीड़िता से पैसे ऐठनें लगे। जब 50 हजार रुपये देने के बाद भी पीड़िता ज्यादा पैसे का इंतजाम नहीं कर पाई तो आरोपियों ने वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया।  

पुलिस ने पोस्को एक्ट समेत गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, 16 वर्षीय पीड़िता के भाई ने बताया कि उसकी बहन के पास 31 दिसंबर 2021 को साहिल पुत्र रफीक निवासी रजोट ने फोन कर गौठड़ के पास बुलाया। यहां आरोपी ने कहा कि हमारे पास फोटो है अगर आई तो फोटो वायरल कर देंगे। इसके बाद फिर लड़की के जबरन कपड़े उतरवा कर वीडियो बना लिया। फिर वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी देकर गैंगरेप किया। आरोपी बाद में रुपए वसूलने लगे। पहले 50 हजार रुपए लिए और बाद में ढाई लाख रुपए और मांगे।

जब इतने पैसे लड़की नहीं दे पाई तो आरोपियों ने उसके वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए। वीडियो जब पीड़िता के घरवालों तक पहुंचा तो वे सन्न रह गए। पीड़िता से जब पूछा तो उसने सारा घटनाक्रम बता दिया। इसके बाद पीड़िता के भाई ने किशनगढ़बास थाने में आठ युवकों के खिलाफ पॉक्सो और आईटी एक्ट में मामला दर्ज कराया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER