मनोरंजन / 6 अप्रैल से 'साराभाई वर्सेज़ साराभाई' और 'खिचड़ी' का इस चैनल पर होगा पुन: प्रसारण

Live Hindustan : Apr 05, 2020, 03:43 PM

मनोरंजन: दूरदर्शन के बाद कई चैनल अपने पुराने शो को दोबारा टेलीकास्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं। खबर आ रही हैं कि पॉप्यूलर कॉमेडी शो ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ और ‘खिचड़ी’, स्टार भारत पर सुबह 10 बजे से फिर शुरू होने जा रहा है। इसकी जानकारी चैनल ने ट्वीट कर अपने फैन्स को दी है। 

लिखा है कि 16 साल बाद, इंद्रावान आ रहा है मिलने आपसे फिर एक बार, देखिए साराभाई वर्सेस साराभाई अप्रैल 6 से सुबह 10 बजे, सिर्फ स्टार भारत पर। आपको बता दें कि इस सीरियल में सतीश शाह, रतना पाठक, राजेश कुमार, सुमीत राघवान और रूपाली गांगुली मुख्य किरदार में नजर आए थे, जो स्टार वन पर साल 2004 में प्रसारित हुआ था। इसके बाद इनकी फैन फॉलोइंग यूट्यूब के जरिए बढ़ी। लोग इन्हें सोशल मीडिया पर आज के समय में भी देख रहे हैं। इस सीरियल का दूसरा सीजन हाल ही में हॉटस्टार के लिए स्पेशली तैयार किया गया था। 

इसके बाद स्टार भारत चैनल ने एक और ट्वीट कर जानकारी दी कि 18 साल बाद, प्रफुल आ रहा है आपसे मिलने। देखिए खिचड़ी अप्रैल 6 से सुबह 11 बजे। सिर्फ स्टार भारत पर। 

साल 2002 में आए इस कॉमेडी सीरियल में सुप्रिया पाठक, वंदना पाठक, राजीव मेहता, जमनादास मजेठिया समेत कई चेहरे नजर आए थे। इस शो को आतिश कपाड़िया ने लिखा था और निर्देशन भी उन्हीं ने संभाला था।

कोरोना लॉकडाउन के चलते टीवी सीरियल्स की शूटिंग रुक गई है। इसलिए दूरदर्शन चैनल 80 और 90 के दशक के मशहूर शो जैसे रामायण, महाभारत, देख भाई देख, श्रीमान-श्रीमति, चाणक्य, शक्तिमान, बुनियाद और उपनिषद गंगा प्रसारित कर रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER