TEJASSWI PRAKASH / बिकिनी से लेकर बैकलेस तक Tejasswi Prakash का हर लुक है सुपर हॉट, ये PHOTOS हैं सबूत

Zoom News : Jan 29, 2022, 02:39 PM
'बिग बॉस 15' ( Bigg Boss 15) का फिनाले एपिसोड का समय अब आ चुका है. ये चंद घंटे सोशल मीडिया पर इतनी हलचल वाले हैं कि यूजर्स के बीच फाइनलिस्ट की चर्चा जोरों पर है. इस दौरान शो में विनर की ट्रॉफी की दमदार दावेदार मानी जा रहीं तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की तस्वीरें भी जमकर वायरल हो रही हैं. तस्वीरें देखकर आप भी इस बात से इनकार नहीं कर सकेंगे कि हॉटनेस के मामले में वह सबसे आगे हैं. 

बैकलेस से लेकर बिकिनी तक हर लुक है परफेक्ट 

यह वह मौका है जब फैंस अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेट को सपोर्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. फाइनलिस्ट की लिस्ट में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) बिग बॉस की विनर बनने की सबसे प्रबल दावेदार मानी जा रही हैं. लेकिन आपको बता दें कि तेजस्वी की ये फैन फॉलोइंग एक दिन की नहीं है, बल्कि बीते कई सालों से वह फैंस की नब्ज पर पकड़ बनाए हुए हैं. वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और सिजलिंग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

इनसे है तेजस्वी का मुकाबला 

आपको बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी' ( Bigg Boss OTT) कंटेस्टेट शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), करण कुंद्रा (Karan Kundraa), प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के साथ इस सीजन में आए कई सेलेब्स को मात देकर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने खेल में अपनी जगह बनाई है. 

करण कुंद्रा संग जमी जोड़ी 

शो के बीच जो जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद की गई वह है तेजस्वी और करण कुंद्रा की. दोनों ने अपना प्यार कुबूल भी किया लेकिन करण ने हाल ही में में कुछ अलग व्यवहार करना शुरू कर दिया. लेकिन शमिता को करण के नजदीक जाते देख तेजस्वी को जलन हुई. तेजस्वी का ये प्योर लव भी उन्हें फैंस के करीब ले जा रहा है.

 

कब और कहां देखें फिनाले

शो का ग्रैंड फिनाले 29-30 जनवरी को होना है. फिनाले का प्रसारण कलर्स चैनल पर शनिवार रात 8 बजे से रात 9 बजे तक किया जाएगा. वहीं रविवार को यह शो रात 8-9 बजे से प्रसारित होगा और फिर 10:30-12 बजे तक चलेगा. आप वूट ऐप पर अपने स्मार्टफोन से बीबी फिनाले भी देख सकते हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER