Jarnail Singh Death / पंजाब में गैंगेस्टर जरनैल सिंह की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने मारीं 20-25 गोलियां

Zoom News : May 24, 2023, 06:19 PM
Jarnail Singh Death: पंजाब के अमृतसर से बड़ी खबर सामने आई है। यहां गैंगेस्टर जरनैल सिंह की हत्या कर दी गई है।  मिली जानकारी के मुताबिक, जरनैल सिंह को कुछ बदमाशों ने 20-25 गोलियां मारी हैं, जिसमें जरनैल की मौके पर ही मौत हो गई है। अमृतसर, ग्रामीण ते एसएसपी सतिंदर सिंह ने बताया कि सठियाला में आज चार लोगों ने एक जरनैल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। दोषियों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। उसके खिलाफ हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर चार प्राथमिकी दर्ज की गई हैं।

क्या है पूरा मामला

घटना अमृतसर के बाबा बकाला के पास सठियाला गांव की है। यहां कुछ लोगों ने जरनैल सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। घटना के बाद जरनैल सिंह को हॉस्पिटल ले जाया गया, जिसमें डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें नकाबपोश लोग गोलियां बरसाते हुए दिख रहे हैं।

15 मिनट में 25 राउंड फायरिंग

अमृतसर के गांव सठियाला में नकाबपोश बदमाशों ने 24 गोलियां सीधी मारी हैं वहीं पर सीसीटीवी खंगालने पर पता चला है कि 15 मिनट की वारदात में 4 बदमाशों ने 25 राउंड फायर किए। जरनैल सिंह गोलियां लगने के बाद मौके पर ही ढेर हो गया था। इसके बाद भी बदमाश उसे गोलियां मारते रहे। वह जरनैल की मौत की तसल्ली करने के बाद मौके से भागे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER