मंनोरजन / मुझसे शादी करोगे शो में होस्ट बनकर आये गौतम गुलाटी, शहनाज के बिहेवियर पर लगाई फटकार

AajTak : Feb 28, 2020, 12:55 PM
मुंबई: कलर्स के शो मुझसे शादी करोगे में एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिलने वाला है। अपकमिंग एपिसोड में सभी के फेवरेट गौतम गुलाटी की धमाकेदार एंट्री होने वाली है। गौतम को शो में देखकर शहनाज गिल की खुशी की ठिकाना नहीं रहता। शो के प्रोमो वीडियो में गौतम बताते हैं कि वे मुझसे शादी करोगे के होस्ट बनकर आए हैं। गौतम एंट्री के वक्त बचना ए हसीनो सॉन्ग पर धमाकेदार परफॉर्मेंस देते हैं।

लेकिन प्रोमो में सबसे शॉकिंग ये रहा कि गौतम गुलाटी ने अपनी फेवरेट शहनाज गिल की क्लास लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। गौतम गुलाटी ने  शहनाज के बिहेवियर पर उन्हें फटकार लगाई। गौतम ने कहा कि अगर मेल कंटेस्टेंट्स आपको इंप्रेस करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं तो कुछ गड़बड़ आपमें भी हो सकती है ना?

इसका जवाब देते हए शहनाज ने कहा- मैं इनको अटेंशन नहीं दूंगी। मैं सभी को ग्रुप में बुलाती हूं कहती हूं चलो फन करते हैं। तभी शहनाज को करेक्ट करते हुए गौतम कहते हैं ये फन शो नहीं है। ये यहां आपके लिए आए हैं और आप भी यहां इनके लिए ही हो। इसके बाद गौतम मेल कंटेस्टेंट्स से सवाल पूछते हैं कि क्या कोई है जो शहनाज को रिजेक्ट करना चाहता है? फिर मयंक अग्निहोत्री अपना हाथ उठाते हैं।मयंक ने शहनाज की कमियों को बताते हुए कहा- शहनाज की एनर्जी गायब है। जबसे मैं आया हूं शहनाज ने कभी हमें अकेले बुलाकर बात करने की कोशिश नहीं की है, हमें जानने की कोशिश नहीं की है।

फिर शहनाज ने कहा- मयंक जानबूझकर कंट्रोवर्सी करना चाहता है। वो इस शो में रहने के लायक नहीं है। ये मेरा शो है। इसके बाद गौतम गुलाटी ने शहनाज को बीच में रोकते हुए कहा- ये आपकी गलतफहमी है। ये आपका शो नहीं है उनका भी शो है। आप किसी को इस तरह बेइज्जत नहीं कर सकते। आप यहां मौजूद सभी की बेइज्जती कर रही हो।

सभी जानते हैं कि गौतम गुलाटी ने बिग बॉस की जर्नी में शहनाज को सपोर्ट किया था। शहनाज को गौतम की दीवानी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER