बिग बॉस 13 / शहनाज के सपोर्ट में आये गौतम गुलाटी, सिद्धार्थ के गुस्से को बताया प्रॉब्लम

AajTak : Jan 22, 2020, 02:45 PM
बिग बॉस इंडियन टेलीवीजन का सबसे पॉपुलर शो है। सीजन 13 में शहनाज गिल को एंटरटेनर का टैग दिया गया है। शहनाज की बड़ी फैन फॉलोइंग बन गई है। बीते हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड में बिग बॉस के विनर रह चुके गौतम गुलाटी ने शो में गेस्ट के तौर पर एंट्री की थी। गौतम को अपने सामने देखकर शहनाज गिल बेहद एक्साइटेड और खुश नजर आई थीं।

शहनाज गिल गौतम गुलाटी की बड़ी फैन हैं। शहनाज शो में कई बार गौतम के बारे में जिक्र करते देखी गई हैं। गौतम भी शहनाज से मिलकर काफी खुश नजर आए थे। गौतम अक्सर ही शहनाज को सपोर्ट करते हुए देखे जाते हैं।

और पढ़े:  बिग बॉस के घर में जल्दी ही पाँच लोगों की वाइल्ड कार्ड एंट्री

अब एक बार फिर सिद्धार्थ संग शहनाज की लड़ाई के बाद गौतम शहनाज के सपोर्ट में सामने आए हैं। गौतम ने अपने फैन्स से भी शहनाज को सपोर्ट करने की अपील की है। इसी के साथ गौतम ने सिद्धार्थ को उनके ओवर एग्रेसिव बिहेवियर के लिए लताड़ा है।

गौतम गुलाटी ने शहनाज के लिए क्या कहा?

गौतम गुलाटी ने अपने ट्वीट में लिखा- मैंने सिद्धार्थ को बताया था कि वो अच्छा कर रहा है और उसकी बाहर बड़ी फैन फॉलोइंग है। गुस्सा तुम्हारे लिए प्रॉब्लम बन सकता है पर नहीं समझ आया। लेकिन मैं अपने फैन्स से कहूंगा कि वो शहनाज गिल को सपोर्ट करें, क्योंकि मैं एंटरटेनमेंट के पॉइंट से नोटिस करता हूं।

सिद्धार्थ और शहनाज की क्यों हुई लड़ाई?

दरअसल, वीकेंड का वार एपिसोड से सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल से बात नहीं कर रहे हैं। अपनी नाराजगी की वजह बताते हुए सिद्धार्थ ने शहनाज से कहा- मैंने एक चीज बहुत पहले से समझी है कि जो अपने मां-बाप का सगा नहीं होता ना वो किसी का सगा नहीं होगा। तूने ये सौ बार दिखाया है। सिद्धार्थ की ये सब बातें सुनकर शहनाज गिल काफी उदास हो जाती हैं। शहनाज से नाराजगी के बाद सिद्धार्थ ने उनकी जगह आरती को नॉमिनेशन से सुरक्षित किया, जिससे शहनाज को काफी दुख पहुंचा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER