बिग बॉस 13 / गौतम गुलाटी ने की अपील ना बनाये #GautiNaaz, कहा- सना सिर्फ सिड की रहेगी

AajTak : Feb 13, 2020, 01:35 PM

बिग बॉस 13 पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल सीजन 8 के विनर गौतम गुलाटी की जबरा फैन हैं। गौतम के लिए शहनाज का प्यार कई मौकों पर दिख चुका है। इसी को देखते हुए कई फैंस सोशल मीडिया पर #GautiNaaz ट्रेंड करा रहे हैं। इस पर आपत्ति जताते हुए गौतम ने कहा है कि शहनाज सिद्धार्थ की है और हमेशा रहेगी।

सिद्धार्थ को शहनाज के साथ ही देखना चाहते हैं गौतम गुलाटी

गौतम गुलाटी ने ट्वीट कर लिखा- सना सिड को प्यार मुबारक। अब तुम लोग सो जाए। ज्यादा दिमाग पर लोड ना लो। मैं सिद्धार्थ और शहनाज को साथ देखना पसंद करता हूं।  कृपया gautinaaz ना करें। सना सिर्फ सिड की है और सिड की ही रहेगी। इस ट्वीट के साथ गौतम गुलाटी ने दिल का इमोजी भी बनाया है। गौतम के इस ट्वीट ने कईयों को निराश किया है। लोग उनसे ऐसा ना कहने को कह रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- आप ऐसा कहकर हमें दुखी मत करो। सिद्धार्थ शहनाज के लायक नहीं है। गौतम-शहनाज के फैंस चाहते हैं कि सिडनाज नहीं #GautiNaaz बने। बता दें, गौतम शहनाज गिल को सपोर्ट कर रहे हैं। वे चाहते हैं शहनाज ही सीजन 13 की ट्रॉफी जीते।

पिछले दिनों एक टास्क के दौरान गौमत गुलाटी बिग बॉस हाउस में गए थे। तब शहनाज पहली बार गौतम गुलाटी से मिली थीं। गौतम को देखने के बाद शहनाज अपनी फीलिंग्स पर काबू नहीं कर पाईं। शहनाज ने गौतम को ढेर सारी किस की और कई बार हग भी किया। शहनाज गिल की शरारतें और क्यूटनेस गौतम गुलाटी को काफी पसंद आती है। पिछले दिनों कश्मीरा शाह ने शहनाज को फेक बताया था। तब गौतम ने ट्वीट कर शहनाज का सपोर्ट किया था।