बिग बॉस 16 / गौतम-सौंदर्या ने कैमरे के सामने की 'गंदी बात', अब्दु ने उड़ाई खिल्ली

Zoom News : Nov 07, 2022, 06:21 PM
बिग बॉस 16 में गौतम विज और सौंदर्या शर्मा के बीच ऑन-ऑफ रोमांस चल रहा है। उनके साथी, बिग बॉस और सलमान खान दोनों के रिलेशन को फेक बता चुके हैं। इसके बावजूद दोनों अपने प्यार के सच होने का दावा कर रहे हैं। रीसेंटली सलमान खान ने सौंदर्या को गौतम की एक क्लिप दिखाई थी, जिसके बाद दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ था। अब दोनों के बीच नजदीकियां कुछ ज्यादा ही बढ़ गई हैं। अब्दू और शिव ने उनकी जमकर खिल्ली उड़ाई। इतना ही नहीं दोनों ने गौतम और सौंदर्या के रोमांस की नकल भी उतारी।

अब्दू ने उतारी सौंदर्या की नकल

कलर्स चैनल ने बिग बॉस का नया प्रोमो जारी किया है। इसमें सौंदर्या गौतम की गोद में बैठी दिख रही हैं। दोनों एक-दूसरे के काफी करीब हैं। वहीं अब्दू और शिव बैठकर उनकी खिल्ली उड़ाते हैं। अब्दू बोलते हैं, दोनों एक-दूसरे को मिस कर रहे हैं। 2-3 घंटे बाद बाथरूम में फिर से जाकर किस करेंगे (वह किस करने के एक्प्रेशंस देते हैं)। इसके बाद शिव और अब्दू गौतम और सौंदर्या को झांक-झांककर देखते हैं। अब्दू सौंदर्या बनकर शिव की गोद में बैठ जाते हैं। वहीं शिव गौतम की ऐक्टिंग करते हैं। दोनों एक-दूसरे को बेबी-बेबी बोलते हैं। फिर अब्दू शिव को किस करते हैं और बोलते हैं, माई फादर-मदर सीइंग।

प्रोमो देख भड़के दर्शक

प्रोमो को देखकर लोग उन्हें ईशान और माइशा का दूसरा वर्जन बता रहे हैं। लोग उनके प्यार को फेक लव स्टोरी बता रहे हैं और कमेंट्स किए हैं कि बाहर आते ही ब्रेकअप हो जाएगा। वहीं अब्दु और शिव की दोस्ती लोगों को काफी पसंद आ रही है। लोगों ने शो पर रोमांस करने के लिए सौंदर्या और गौतम को ट्रोल किया है। 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER