गाजियाबाद / पूर्व सीएमएस दीपा त्यागी और वार्ड बॉय विनोद के ऑडियो वायरल होने से मचा हड़कंप, जानिए क्या है वजह

Zoom News : Oct 12, 2020, 03:40 PM
गाजियाबाद: UP से लगातार बड़ी खबरें सामने आ रही है। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक ऑडियो वायरल होने के बाद पूरे जिले में हड़कंप मच गया है। वायरल ऑडियो गाजियाबाद की महिला अस्पताल की पूर्व सीएमएस दीपा त्यागी और वार्ड बॉय विनोद का बताया जा रहा है। ऑडियो में दीपा त्यागी जिला अस्पताल के सीएमएस से लेकर स्वास्थ्य राज्यमंत्री तक पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रही हैं। आरोपों के घेरे में वर्तमान में जिला अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर अनुराग भार्गव भी हैं।

वायरल हुआ ऑडियो

गाजियाबाद जिला सरकारी अस्पताल में तैनात रहीं महिला सीएमएस दीपा त्यागी और वार्ड बॉय विनोद के बीच का तथाकथित ऑडियो वायरल हो रहा है। ऑडियो में वर्तमान में राजधानी लखनऊ में स्वास्थ्य विभाग के अपर निदेशक पद पर तैनात डॉक्टर दीपा त्यागी सरकारी अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर अनुराग भार्गव से लेकर स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग तक भ्रष्टाचार का आरोप लगा रही है।

आवाज होने से किया इनकार

ऑडियों वायरल होने के बाद एबीपी गंगा के संवाददाता विपिन तोमर ने फोन पर लखनऊ में डॉक्टर दीपा त्यागी से बात की। उन्होंने कहा कि वो इस मामले को लेकर लखनऊ के थाना वजीरगंज में मुकदमा दर्ज करवा रही हैं और ये उनके खिलाफ एक साजिश है। उन्होंने ऑडियो में अपनी आवाज होने से इनकार कर दिया।

आरोपों से किया इनकार

वहीं, जिला अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर अनुराग भार्गव ने इस तरह के आरोपों से साफ इनकार कर दिया है। उनके मुताबिक उनके कार्यकाल में किसी तरह का कोई भी भ्रष्टाचार नहीं हुआ है।

जांच की मांग

गाजियाबाद सदर सीट से विधायक और प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य मंत्री अतुल गर्ग के लखनऊ में होने के कारण उनकी प्रतिक्रिया इस मामले पर अभी नहीं मिल पाई है। कोरोना जैसी आपदा के समय इस तरह का ऑडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ विभाग में हड़कंप मच गया है। प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य राज्य मंत्री पर भी गंभीर आरोप लगे हैं। सोशल एक्टिविस्ट नुतन ठाकुर ने भी इस मामले की जांच की मांग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की है। उन्होंने मेल भेजकर ये जानकारी दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER