Lok Sabha Election / गुलाम नबी आजाद नहीं लड़ेंगे चुनाव- सूत्र, उमर अब्दुल्ला ने भी किया दावा

Zoom News : Apr 17, 2024, 08:00 PM
Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सभी दल अपनी-अपनी तैयारी जोर-शोर से कर रहे हैं। कई दिग्गज नेता भी इस चुनाव में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं जिनमें से एक जम्मू-कश्मीर में डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (DPAP) के नेता गुलाम नबी आजाद भी हैं। हालांकि, अब सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि गुलाम नबी आजाद ने लोकसभा चुनाव न लड़ने की घोषणा की है। आपको बता दें कि गुलाम नबी की पार्टी DPAP ने उन्हें जम्मू-कश्मीर की अनंतनाग लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया था। 

ये हो सकते हैं नए उम्मीदवार

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, गुलाम नबी आजाद लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। सूत्रों की मानें तो उन्होंने अनंतनाग लोकसभा सीट से नाम वापस ले लिया है। जानकारी के अनुसार, डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी की ओर से वकील मोहम्मद सलीम आजाद की जगह अनंतनाग लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। 

उमर अब्दुल्ला ने भी किया दावा

बीते दिनों गुलाम नबी आजाद ने नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला पर निशाना साधा था। अब उमर अब्दुल्ला ने जवाब देते हुए कहा कि मैं एक फ्रस्टेटेड इंसान के कितने बयानों का जवाब दूं? अब वो इलेक्शन से भी फारिक हो चुके हैं, किसी और सीट पर उनके उम्मीदवार तो हैं नहीं। अब उनको दिल्ली जा के, क्यूंकि वो दिल्ली में रहते हैं, अपना इलाज कराना चाहिए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER