Movie / 'गिन्नी वेड्स सनी' की गाड़ी लेकर निकली यामी गौतम

Zoom News : Jul 17, 2020, 06:38 PM
By Newshelpline . Mumbai | बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम अपनी अपकमिंग फिल्म "गिन्नी वेड्स सनी" की गाड़ी लेकर निकल पड़ी है। जी हाँ! उनकी ये गाड़ी जल्द ही आपके घर तक पहुंचेगी। जैसा कि नेटफ्लिक्स ने गुरुवार को अपनी आने वाली 17 फिल्मों और वेब सीरीज की अनाउंसमेंट की थी। 

उन फिल्मों की लिस्ट में यामी गौतम और विक्रांत मैसी की फिल्म गिन्नी वेड्स सनी का भी नाम शामिल हैं। जिसकी जानकर यामी गौतम ने अपने सोशल मीडिया पर दी थी। 

यामी ने आज अपने सोशल मीडिया पर एक बूमरैंग शेयर किया है, जिसमें उनके साथ विक्रांत मैसी भी नजर आ रहें हैं। इसके बूमरैंग के साथ यामी ने बड़ा ही मजेदार कैप्शन दिया गया। उन्होंने लिखा, "हम निकले गड्डी लेके, नेटफ्लिक्स पर बहुत ही जल्द आ रही है #गिन्नी वेड्स सनी।"

वही विक्रांत मैसी ने यामी के इस पोस्ट पर रिप्लाई देते हुए लिखा, "यामी जी..... इसका बदला लिया जाएगा। मेरे पास भी खजाना है।" वही बूमरैंग की बात करें तो यामी और विक्रांत गाड़ी चलाने की एक्टिंग कर रहे हैं। दोनों ट्रेडीशनल ड्रेस में नजर आ रहें हैं। 

फिल्म 'गिन्नी वेड्स सन्नी' में यामी गौतम और विक्रांत मैसी की लव स्टोरी देखने को मिलेगी। फिल्म का डायरेक्शन पुनीत खन्ना ने किया है। पुनीत इस फिल्म से डायरेक्शन फील्ड में अपना पहला कदम रखने वाले है। वही इस फिल्म को विनोद बच्चन प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

हालांकि फिल्म कब और किस दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी इसकी जानकारी मेकर्स ने अभी तक नहीं दी है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER