मंनोरजन / आसिम पहुंचे गर्लफ्रेंड हिमांशी के घर, किया हिमांशी की मां के साथ चिल, देखे फोटो

AajTak : Mar 12, 2020, 10:24 AM
चंडीगढ़:  बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे आसिम रियाज और हिमांशी खुराना अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। बिग बॉस से निकलने के बाद दोनों साथ में समय बिता रहे हैं। एक-दूसरे का ख्याल रख रहे हैं। अब आसिम और हिमांशी की साथ में एन्जॉय करते हुए कुछ फोटोज सामने आई हैं। दरअसल, आसिम रियाज हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो शूट के लिए हिमांशी के होमटाउन चंडीगढ़ में थे। यहां लवबर्ड्स को साथ में देखा गया।

आसिम रियाज हिमांशी के घर गए। हिमांशी की मां संग आसिम चिल करते दिखे। फोटोज देखकर साफ है कि हिमांशी की फैमिली आमिस को काफी पसंद करती है।

  

फोटोज में सभी हंसते, मस्ती करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि हिमांशी की मां आसिम को शुरू से ही लाइक करती हैं। बिग बॉस के घर में हिमांशी ने आसिम को बताया भी था कि उनकी मां को वो अच्छे लगते हैं।


बता दें बिग बॉस हाउस में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी बनी। आसिम रियाज ने बिग बॉस के घर में हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज किया था।


हालांकि, हिमांशी ने थोड़ा समय मांगा था और कहा था कि घर से बाहर निकलकर सोचते हैं। हाल ही में हिमांशी खुराना ने कंफर्म किया कि वो दोनों डेट कर रहे हैं और उनके बीच में सबकुछ ठीक है।

लेकिन जब हिमांशी से शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इस सवाल को टाल दिया था।

 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER