बलिया / लड़की के मौसा ने बेचा जिस्मफरोशी के धंधे के लिए, पुलिस ने ऐसे छुड़ाया

Zoom News : Dec 25, 2020, 07:25 AM
उत्तर प्रदेश के बलिया की एक नाबालिग लड़की की खरीद-फरोख्त का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस और मजिस्ट्रेट की एक संयुक्त टीम ने एक घर पर छापा मारा और एक किशोर को वेश्यावृत्ति में धकेल दिया। इस मामले में पुलिस ने मौके से एक महिला को गिरफ्तार किया है और उससे पूछताछ की जा रही है। बेंच की कार्रवाई बाल कल्याण समिति की पहल पर एसपी के निर्देश के बाद की गई।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके मौसा ने उसे एक रिश्तेदार को बड़ी रकम में बेच दिया था, जो सेक्स रैकेट चलाता है। कई लड़कियां अभी भी उसके चंगुल में फंसी हुई हैं। लड़की के बयान के आधार पर, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामला दर्ज कर लिया गया है।

नाबालिग लड़की को देह व्यापार से मुक्त कराया

एक कॉलर ने बेंच चाइल्ड वेलफेयर कमेटी को सूचित किया कि एक किशोर से देह व्यापार कराया जा रहा है। लड़की बिहार के मोतिहारी की रहने वाली है। कॉलर के निशान पर, समिति के अध्यक्ष प्रशांत पांडे और न्यायिक सदस्य राजू सिंह ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक डॉ। विपिन ताडा से मुलाकात की और उन्हें मामले की जानकारी दी।

एएसपी बलिया ने कहा कि एक घर पर छापा मारने के बाद, नाबालिग लड़की को मुक्त कर दिया गया है और उस घर में रहने वाली एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। महिला से पूछताछ की जा रही है। लड़की को बालिका गृह भेज दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER