देश / क्रूज़ ड्रग्स पार्टी में मौजूद था एक अंतर्राष्ट्रीय ड्रग माफिया व उसकी गर्लफ्रेंड: नवाब मलिक

Zoom News : Oct 27, 2021, 07:02 PM
मुंबई: क्रूज रेव पार्टी में रेड के बाद से सवालों के घेरे में आए एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर अब महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने नया आरोप लगाया है। नवाब मलिक ने कहा है कि 2 अक्टूबर को जिस क्रूज पर रेड की गई, उसपर एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया भी मौजूद था और एनसीबी को इस बारे में पता भी था लेकिन माफिया को जान दिया गया। मलिक ने यह भी आरोप लगाया कि यह माफिया एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े का दोस्त था।

नवाब मलिक ने कहा, ' मेरी जानकारी के मुताबिक, क्रूज पर एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया अपनी माशूका के साथ मौजूद था। उसकी गर्लफ्रेंड को डांस करते देखा गया, उसके पास बंदूक थी। एनसीबी के सारे अधिकारियों को ड्रग माफिया की मौजूदगी के बारे में पता था, लेकिन उन्होंने इसपर ध्यान नहीं दिया। उसकी दाढ़ी थी...यह दाढ़ीवाला कौन है सारे एनसीबी के लोग जानते हैं। एनसीबी के लोग थोड़ा उसपर भी ध्यान दें। जल्द ही और जानकारी दूंगा।'

नवाब मलिक ने यह भी आरोप लगाया कि यह ड्रग माफिया वानखेड़े का दोस्त था और इसलिए उसे जाने दिया गया। उन्होंने कहा, 'कुछ अधिकारी मुझे बता रहे हैं कि इस ड्रग माफिया का गोवा में भी बहुत बड़ा रैकेट चलता है लेकिन जब छापेमारी की बात आई तो वानखेड़े साहब इससे भागते रहे।' मलिक ने इससे पहले वानखेड़े पर बॉलीवुड हस्तियों को निशाना बनाने का आरोप लगाया था।

बता दें कि नवाब मलिक के आरोपों को समीर वानखेड़े ने सिरे से खारिज कर दिया है। समीर वानखेड़े ने कहा है कि वह हर तरह की जांच के लिए तैयार हैं। वानखेड़े पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच के लिए एनसीबी की टीम दिल्ली से आज मुंबई पहुंची है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER