बॉलीवुड / सुशांत सिंह राजपूत के लिए 15 अगस्त को ग्लोबल प्रेयर, बहन श्वेता ने की जुड़ने की अपील

AajTak : Aug 14, 2020, 08:43 AM
बॉलीवुड डेस्क | एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की मांग तेज हो गई है। गुरुवार को एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति और एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने मामले की सीबीआई जांच की मांग कर इंसाफ मांगा। अब 15 अगस्त को सुशांत के लिए ग्लोबल प्रेयर रखी गई है। सुशांत की बहन श्वेता ने लोगों से इससे जुड़ने की अपील की है।

सुशांत को न्याय दिलाने की खास मुहिम

श्वेता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मैं आप सभी से अपील करती हूं कि सुशांत के लिए रखी गई 24 घंटे की ग्लोबल स्प्रिचुअल और प्रेयर ऑब्जर्वेशन में हमें ज्वॉइन करें। ताकि हम सच सामने सकें और हमें सुशांत के न्याय मिल सकें।#GlobalPrayers4SSR🙏❤️🙏#CBIForSSR #Warriors4SSR #justiceforSushantSinghRajput #Godiswithus

इस पोस्ट के साथ सुशांत की बहन ने एक पोस्टर भी शेयर किया है। ये ग्लोबल प्रेयर 15 अगस्त को सुबह 10 बजे होगी। जहां सुशांत के लिए सभी मिलकर मौन रहेंगे और दुआ करेंगे। इससे पहले श्वेता ने एक वीडियो शेयर कर अपने भाई की मौत की जांच के लिए हाथ जोड़कर सीबीआई जांच की अपील की थी। पोस्ट शेयर करते हुए कीर्ति ने लिखा था- समय है कि हम सच को खोजें ताकि हमें न्याय मिल सके। प्लीज हमारे परिवार और पूरी दुनिया की मदद करें ये जानने के लिए कि क्या सच है। ताकि एक नतीजे पर पहुंचा जा सके। वरना हम कभी शांतिभरा जीवन नहीं जी सकेंगे। सुशांत केस की सीबीआई जांच के लिए अपनी आवाज उठाएं।

बता दें, सुशांत सिंह सुसाइड मामले में उनका परिवार रिया चक्रवर्ती को जिम्मेदार मानता है। सुशांत के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि रिया ने सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया। साथ ही केके सिंह ने रिया पर सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ हड़पने का भी आरोप लगाया है। सुशांत केस की जांच सीबीआई और ईडी कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER