Farmers Protest / किसान आंदोलन पर ग्लोबल वार, अब अमेरिका की इस अभिनेत्री ने Rihanna के ट्वीट को लेकर दिया जबाव

Zoom News : Feb 05, 2021, 07:54 AM
नई दिल्ली: किसान विरोध को लेकर ट्वीट युद्ध शुरू हो गया है। कुछ अंतरराष्ट्रीय पॉप स्टार रिहाना और स्वीडिश पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थुनबर्ग के समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं, जबकि अन्य उन लोगों के साथ हैं जो उसे लक्षित करते हैं। इस बीच, अमेरिकी अभिनेत्री और व्लॉगर अमांडा सेर्नी ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय हस्तियों पर सवाल उठाने के लिए बॉलीवुड हस्तियों की आलोचना की है।

अक्षय कुमार, अजय देवगन, क्रिकेटर, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और करण जौहर को किसानों के विरोध के बारे में प्रचारित किया गया। उन्होंने देशवासियों से एकजुट रहने की अपील की और कहा कि हमें विदेशी प्रचार पर ध्यान नहीं देना चाहिए। इसके जवाब में अब अभिनेत्री अमांडा सेर्नी ने ट्वीट किया है।

अमांडा सेर्नी ने लिखा, "किसने इन बेवकूफों को प्रचार लिखने के लिए काम पर रखा है कि पूरी तरह से असंबंधित हस्तियां भारत को तोड़ने की साजिश रच रही हैं और उन्हें इसके लिए पैसा मिला है?" कुछ सोचो कम से कम वे इसे यथार्थवादी रखते हैं। हालांकि अमेरिकी अभिनेत्री को उनके ट्वीट के लिए ट्रोल किया जा रहा है, लेकिन वह अपने रुख पर कायम हैं

अमांडा ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'क्या? आप कहते हैं कि रीना अमीर नहीं है और उसे किसानों के समर्थन में लिखने के लिए पैसे दिए गए हैं? अगर यह सच है, तो मैं भी किसानों के समर्थन में बोलने के लिए मुझ पर इसी तरह के आरोप लगाना चाहूंगा। ' इससे पहले आपको बता दें कि रीना रिहाना और ग्रेटा थुनबर्ग के साथ अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की भतीजी मीना हैरिस ने भी फार्मर्स प्रोटेस्ट का समर्थन किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER