IND vs PAK / वापस चले जाओ अमेरिका से…पाकिस्तान की से बौखला गए वसीम अकरम

Vikrant Shekhawat : Jun 11, 2024, 06:00 AM
IND vs PAK: भारत के खिलाफ सिर्फ 120 रनों का लक्ष्य था लेकिन पाकिस्तान की टीम इसके बावजूद मैच हार गई. टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के इतने खराब प्रदर्शन के बाद उसके फैंस और कई पूर्व खिलाड़ी बेहद नाराज हैं. वसीम अकरम ने तो पाकिस्तानी टीम को तुरंत अमेरिका छोड़कर वापस लौटने के लिए कह दिया है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी टीम को दुश्मनों की जरूरत नहीं है वो खुद ही अपनी बड़ी दुश्मन है. वसीम अकरम ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम में बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान जैसे अनुभवी बल्लेबाजों पर निशाना साधा.

वसीम अकरम का पाकिस्तानी टीम पर हमला

वसीम अकरम ने पाकिस्तानी टीम पर निशाना साधते हुए कहा, ‘पाकिस्तान टीम को दुश्मन की जरूरत नहीं है, ये खुद ही काफी हैं. इनके मुंह में क्या जूस डालेंगे हम, इनको बताएंगे क्या किस हालात में कैसे बैटिंग की जाएगी? बाबर बताएगा, कोच बताएगा, 8-10 सालों से खेल रहे हैं. अब मैं बताऊंगा रिजवान को कि बुमराह को एक ओवर में विकेट लेने के लिए लाया गया है, उसे सिंगल-डबल खेल लें. 10 ओवर के बाद आपने चौका ही नहीं मारा. कोशिश भी नहीं की. तो 120 भी चेज़ नहीं हुआ.अब शर्मिंदगी होना शुरू हो गई है. बतौर पाकिस्तानी मैं चाहता हूं कि पाकिस्तानी टीम वतन वापस लौट जाए. ये तो हद ही हो गई है.’

पाकिस्तानी टीम पर बाहर होने का खतरा

पाकिस्तानी टीम अपने पहले दो मैच हार चुकी है और अब उसपर पहले ही दौर से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. पाकिस्तान को अगला मैच कनाडा से खेलना है, अगर वो इस मैच को जीत भी जाती है तो भी उसपर बाहर होने का खतरा है. क्योंकि अमेरिकी टीम दो मैच जीत चुकी है और अगर वो बचे हुए दो में से एक मैच जीत जाती है तो वो टीम इंडिया के साथ दूसरे दौर में पहुंच जाएगी. अब पाकिस्तान को अच्छे खेल के अलावा दुआओं की भी जरूरत है. लेकिन जिस तरह का खेल पाकिस्तानी टीम दिखा रही है उसे देखकर तो ये लगता है कि कहीं वो कनाडा और आयरलैंड के खिलाफ बचे हुए मैचों में से भी कोई एक ना हार जाए.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER