Delhi Liquor Scam / जेल से चले सरकार, इस्तीफा न दें...केजरीवाल की पत्नी सुनिता से बोले AAP विधायक

Zoom News : Apr 02, 2024, 04:30 PM
Delhi Liquor Scam: आम आदमी पार्टी के कई विधायकों ने मंगलवार को जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनिता केजरीवाल से मुलाकात की. इन विधायकों ने सुनिता केजरीवाल के साथ एक बैठक भी की. इस दौरान सभी विधायकों ने एक ही बात कही वो ये कि केजरीवाल किसी भी कीमत पर सीएम पद से इस्तीफा न दें.

सभी विधायकों ने एक सुर में कहा कि दिल्ली की 2 करोड़ जनता केजरीवाल जी के साथ खड़ी है. किसी भी कीमत पर इस्तीफा न दें, जेल से ही सरकार चलाएं. आम आदमी पार्टी के मुताबिक, 55 विधायकों ने सीएम आवास जाकर सुनिता केजरीवाल से मुलाकात की है जबकि सत्येन्द्र जैन और मनीष सिसोदिया जेल में हैं. इनके अलावा 4 विधायक दिल्ली से बाहर हैं.

ये विधायक और मंत्री पहुंचे थे केदरीवाल के घर

केजरीवाल के आवास पर जिन विधायक पहुंचे थे, उनमें आतिशी, सौरभ भारद्वाज, गोपाल राय, दुर्गेश पाठक, प्रहलाद साहनी, बीए जून, राजेश गुप्ता, प्रमीला टोकस, राजकुमारी ढिल्लों, संजीव झा, भावना गॉड़, सहीराम पहलवान और अब्दुल रहमान सुनीता केजरीवाल से मिलने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंचे थे. इसके अलावा कि दिल्ली सरकार में मंत्री कैलाश गहलोत, राजकुमार आनंद, इमरान हुसैन भी सिविल लाइंस पहुंचे थे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER