Dance Deewane 3 / पीयूष गुर्बेले और रुपेश सोनी ने जीता 'डांस दीवाने 3' का खिताब, जानें क्या है प्राइज मनी

Zoom News : Oct 11, 2021, 06:09 AM
Dance Deewane 3 : टीवी शो 'डांस दीवाने 3' का ग्रैंड (Dance Deewane 3 Grand Finale) फिनाले 10 अक्टूबर को टेलिकास्ट हुआ और तीसरे सीजन के विजेता का भी नाम सामने आ गया। 'डांस दीवाने 3' के विजेता का खिताब पीयूष गुर्बेले और रुपेश सोनी (Piyush Gurbhele & Rupesh Soni) ने जीता है। इस ग्रैंड फिनाले का फैन्स लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे।

क्या है प्राइज मनी

ग्रैंड फिनाले में मिथुन चक्रवर्ती बतौर गेस्ट शामिल हुए थे। इस खास मौके पर न सिर्फ सभी फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स बल्कि शो के जजों ने भी धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। ढेर सारे डांस और मस्ती के बाद पीयूष गुर्बेले और रुपेश सोनी का नाम बतौर विजेता ऐलान किया गया। बता दें कि ट्रॉफी के साथ ही विजेता ने बतौर प्राइज मनी 40 लाख रुपए और मारुति सुजुकी एसप्रेसो कार जीती है।

कौन थे फाइनलिस्ट

'डांस दीवाने 3' में सभी कंटेस्टेंट्स ने अपने जोरदार से जज के साथ ही साथ दर्शकों का भी दिल जीता था। वहीं शो में बतौर फाइनलिस्ट  सोहेल खान- विशाल सोनकर, गुंजन सिन्हा- सागर बोरा, अमन कुमार राज- योगेश शर्मा, सोमेश दंगवाल- आकाश थापा और सूचाना चोर्ज- वैष्णवी पाटिल थे। गौरतलब है कि शो को माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया और धर्मेश येलांडे जज कर रहे थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER