झारखंड / लोगों को लगा मरा है कोई जानवर, जब घर में देखा तो सड़ रही थी नानी-नाती की लाश

Zoom News : Dec 18, 2020, 04:46 PM
झारखंड: जब कॉलोनी में तेज गंध आने लगी, तो लोगों ने सोचा कि एक जानवर मर गया है। स्रोत की खोज करते समय, वे एक घर के सामने रुक गए, जहां से गंध आ रही थी। पुलिस को बुलाकर दरवाजा तोड़ा गया, अंदर दो दादी और पोते के शव थे, जो सड़े हुए थे। यह घटना झारखंड के जमशेदपुर शहर की है। गुरुवार को जमशेदपुर में टेल्को पुलिस स्टेशन के तहत जेम्को के एक घर में दो मृत शरीर पाए गए। दोनों की पहचान नानी और पोते के रूप में हुई। रात के समय, जैम्को क्षेत्र के लोगों को बहुत तेज गंध आने लगी, लोगों ने सोचा कि किसी जानवर की मौत के बाद उसे बदबू आ रही है लेकिन जब उस इलाके के लोग एक घर के पास पहुंचे तो उन्हें लगा कि घर के अंदर से बदबू आ रही है।

इस घटना की सच्चाई के लिए, स्थानीय लोगों और पुलिस ने एक साथ दरवाजा तोड़ने के बाद पाया कि शव नानी सावित्री देवी (65) और उनके पोते विजय कुमार (16) के हैं।

ये दोनों शव पूरी तरह से सड़ चुके थे। पुलिस ने बताया कि शव 4 से 5 दिन पुराने हैं। रात और तेज गंध के कारण, पुलिस को शव प्रदर्शन करने में बहुत समस्या थी।

टेल्को थाना प्रभारी मिथिलेश तिवारी ने कहा कि शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल, मौत का कारण ज्ञात नहीं हो सका है। पुलिस के मुताबिक मामला संदिग्ध है। अगर हम जांच करें, तो हम जान पाएंगे कि इस मौत के पीछे क्या कारण है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER