ग्वालियर / लड़की के साथ हैवानियत, फ्लैट से उठा ले गया, कपड़े फाड़े और फिर फेंक दिया छत से निचे

Zoom News : Feb 15, 2021, 02:24 PM
ग्वालियर, मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक लड़की के साथ हैवानियत की हद पार हो गई। मैपक ने 16 वर्षीय लड़की को फ्लैट में ले गया, उसके कपड़े फाड़े और विरोध करने पर उसका सिर दीवार पर दे मारा। जो लड़का अजनबी बन गया, वह यहीं नहीं रुका। उसने लड़की को पहली मंजिल की बालकनी से नीचे फेंक दिया। लड़की की हालत गंभीर बताई जाती है।

घटना 4 फरवरी की शाम राजीव आवास कॉलोनी की है। आस-पास रहने वाले लोगों ने बताया कि जब वे उस जगह के पास से निकले, तो उन्होंने लड़की को बुरी हालत में देखा। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया और इलाज किया गया। लड़की इतनी बुरी हालत में थी कि दो दिन तक उसे होश नहीं आया। बताया जा रहा है कि उसके सिर से पैर तक की हड्डी टूट गई है। होश में आने के बाद लड़की ने यूनिवर्सिटी स्टेशन पर शिकायत की। पुलिस ने छेड़छाड़, पॉक्सो एक्ट, एससीएसटी एक्ट और लड़के के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह राजीव आवास कॉलोनी में रहती है और 11 वीं कक्षा की छात्रा है। आरोपी उसके पास वाले फ्लैट में रहता है। 4 फरवरी को शाम 6.30 बजे आरोपी ने उसे किसी काम के लिए अपने फ्लैट के दरवाजे पर बुलाया। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता लड़के ने उसे फ्लैट में खींच लिया।

लड़की ने पुलिस को बताया कि अंदर जाकर उसने उसे छूना शुरू कर दिया। जैसे ही उसने भागने की कोशिश की, उसने अपने कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद, जब लड़की ने उससे दूर जाने की कोशिश की, तो उसने दीवार पर अपना सिर मारा और बालकनी से नीचे फेंक दिया। 20 फीट ऊपर से एक पत्थर पर गिरने से लड़की बेहोश हो गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER